Dholpur: धौलपुर के सरमथुरा उपखंड में एक नवविवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है, मृतक महिला का शव कुएं के अंदर खंभा पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों की भारी संख्या में भीड़ मौके पर जमा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 घटना की सूचना सरमथुरा थाना पुलिस को दी गई जिस पर सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतका सरिता जाटव पत्नी रनसिंह जाटव उम्र करीब 23 वर्ष ददरौनी हाल लंकादाडा सरमथुरा की निवासी थी. जो कि ददरौनी गांव में स्थित अपने खेत पर गई हुई थी.


करीब 2 वर्ष पूर्व महिला की शादी हुई थी
जिसका शव खेत के पास ही बने कुएं के अंदर खंभा पर लटका हुआ मिला है. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की मौत का कारण आत्महत्या माना जा रहा है. वहीं, घटना की सूचना मृतक महिला के पीहर पक्ष को भी दे दी गई है.


करीब 2 वर्ष पूर्व महिला की शादी हुई थी,जिसका पति घर से बाहर हैदराबाद रहकर मेहनत मजदूरी कर परिवार का लालन-पालन कर रहा था. और घटना के बाद से महिला के परिजनों में कोहराम मच गया है.सरमथुरा थाना पुलिस पूरी घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें- Dholpur: सरमथुरा में 200 साल पुराना बोहरे के ताल से बुझेगी प्यास, 22 गांवों को मिलेगी राहत