Dholpur news: कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने कंचनपुर एवं बाडी इलाके में फ्लैग मार्च किया.आसामाजिक तत्व एवं कानून व्यवस्था को बिगाडने वाले रहेगें पुलिस के रडार पर. वोटिंग वाले दिन व उसके दूसरे दिन इन इलाके में गांवो में तनाव की स्थिति व झगडे की आशंका को देखते हुए पुलिस ने किया मार्च .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन इलाकों में फ्लैग मार्च
जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने कंचनपुर एवं बाडी थाना इलाकों में कानून व्यवस्था व शांतिपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए फ्लैग मार्च किया. इस दौरान थाना सैंपऊ व कंचनपुर पुलिस एवं क्यूआरटी टीम साथ रही. पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने कंचनपुर व बाडी इलाके के अब्दुलपुर, गुजरपुरा, मझउआ, अजीतपुर, महुआखेडा, जपावली, नगला दूल्हे खां, पिदावली, बीलौनी, नीमखेडा, सिकरौदा, लालौनी, नगला बिधौरा, अलीगढ़,बाडी कस्बा, निधेरा, खुलेपुरा, धीमरी, इब्राहिमपुर, सनौरा आदि में फ्लैग मार्च किया.


इसे भी पढ़ें: कार्तिक पूर्णिमा महास्नान के साथ पुष्कर मेले का हुआ समापन


कानून व्यवस्था को बिगाडने वाले रडार पर
पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि कानून व्यवस्था को बिगाडने की कोशिश करने वाले पुलिस के रडार पर रहेंगे, उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जावेगी. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एडीएफ देवेन्द्र सिंह, वृत्ताधिकारी सैंपऊ बाबूलाल मीणा, वृत्ताधिकारी वृत्त बाडी महेंद्र कुमार, थानाधिकारी कंचनपुर सैंपऊ व बाडी मय जाप्ता सहित क्यूआरटी टीम के जवान मौजूद रहें. 


पुलिस अधीक्षक की अपील  
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने लोगों से अपील की है कि शासन के नियमों का पालन कर शांति  माहौल में कार्य करें और आपसी संवाद बनाए रखें. मनोज कुमार ने कहा की पुलिस को सहयोग करें जिसे शहर में शांती का माहौल बना रहे. पुलिस किसी को कानून व्यवस्था को बिगाडने की अनुमती नहीं देती. 


इसे भी पढ़ें: 'बाजरे की राब' सर्दी के लिए है खास,सेहत को मिलेंगे कई फायदे