Dholpur News : सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में पीतमगिर बाबा (पहाड़ी) मरैना में आयोजित जन आक्रोश सभा में भाग लिया. इस सभा में अपने संबोधन में सांसद राजोरिया ने बताया कि राज्य की जनता प्रदेष की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार एवं निकम्मेपन से परेशान है. राज्य की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सबसे बड़ा धोखा युवाओं के साथ किया गया है, इस सरकार ने कोई भी भर्ती परीक्षा ऐसी आयोजित नहीं करवा पाई है. जिसका पेपर लीक या आउट नहीं हुआ हो. इन सब पेपर लीक प्रकरणों में राज्य सरकार में बैठे हुए नेताओं के लोगों के नाम ही उजागर हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



सांसद डॉ. राजोरिया ने बताया कि इस सरकार ने तुष्टिकरण की पराकाष्टा की मिषाल पेश करी है. यह सरकार किसानों के ऋण माफी के वादे को पूरा नहीं कर पायी. सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने बताया कि इस सरकार के पूरा समय कुर्सी बचाओं प्रतियोगिता में ही निकल गया. कोई खुद को जादूगर बताता रहा और दूसरे को निकम्मा. जबकि इस सरकार के एम.एल.ए. मलाई खाने में व्यस्त रहे.


सांसद डॉ. राजोरिया ने बताया कि केन्द्र के कार्यों को अपने नाम से बदल कर हेर-फेर करके उनका झूठा श्रेय लेने के प्रयास करने में ही यह सरकार अव्वल रही है. प्रदेश की जनता तो अब इस बात का इन्तजार कर रही है कि कब विधानसभा चुनाव हो और इस सरकार से पिंड छुड़ाएं.


रिपोर्टर-भानु शर्मा


ये भी पढ़ें..


पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता


माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस