पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507627

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

लगता है इन दिनों चोरों के निशाने पर आरएलपी के नेता हैं क्योंकि पहले आरएलपी विधायक इंदिरा देवी बावरी की कार से चोरी की गई और अब सांसद हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी का केस सामने आया है.

 

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

Jaipur: महिला आरएलपी विधायक के बाद अब नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल के आवास पर चोरी का मामला सामने आया है. आरएलपी प्रमुख सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट इस बात को लेकर जानकारी दी है.

हनुमान बेनीवाल ने किया ट्वीट

हनु्मान बेनावाल ने ट्वीट कर लिखा,''आज जयपुर के जालूपुरा स्थित मेरे सरकारी आवास पर चोरी हो जाने का मामला ध्यान में आया.घटना की जानकारी मिलते ही मैं स्वयं मौके पर गया और प्रकरण को लेकर राज्य के गृह सचिव से दूरभाष पर वार्ता की.जालूपुरा पुलिस स्टेशन से महज 30 मीटर और जयपुर पुलिस आयुक्तालय के मुख्यालय से महज 200 मीटर दूर आवास पर इस तरह चोरी की घटना हो जाना पुलिस कमिश्नर प्रणाली पर सवालिया निशान है.आवास से कुछ बेशकीमती वस्तुएं और गहने तथा नगदी सहित कई दस्तावेज चोरी कर लिए गए जिसको लेकर FIR भी दर्ज करवाई गई है ! प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है और चोर और अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे है.''
 

प्रदेश सरकार को घेरा

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीट में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है.अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं.

मेड़ता विधायक इंदिरा देवी की कार से बैग चोरी

 बता दें कि मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी शॉपिंग करने गईं थी और इसी दौरान उनकी पार्क की हुई कार में चोरी हो गई. चोर पीछे वाली सीट से उनका बैग उठा कर ले गए. इस संबंध में उन्होंने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

इस ट्वीट में उन्होंने जयपुर पुलिस और राजस्थान पुलिस को टैग किया है. साथ ही उन्होंने पुलिस को भी घेरा. उन्होंने लिखा पुलिस कमिश्नरेट 200 मीटर और जालूपुरा पुलिस स्टेशन से 30 मीटर की दूरी पर चोरी होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में चोरी की वारदातें बढ़ी हैं. इसको लेकर राज्य की गहलोत सरकार पर बीजेपी और अन्य दल हमेशा से निशाना साधते रहे हैं. साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी लगातार विरोधी दल सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का दावा, राजस्थान सरकार को 2 करोड़ की रिश्वत दी, इस यूनिवर्सिटी से 20 हजार फर्जी डिग्रीयां बंटी

Trending news