Dholpur: जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा के सेवानिवृत्ति के अवसर पर विदाई और सम्मान समारोह का आयोजन जिला एवं सत्र न्यायाधीश रीटा तेजपाल के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ. इस अवसर पर उपस्थित अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए न्यायाधीश रीटा तेजपाल ने कहा कि अशोक कुमार शर्मा ने न्याय क्षेत्र में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट


इसके लिए इन्हें डीजे से सेवानिवृत्त होने के बाद उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग के अध्यक्ष पद पर कार्य करने का अवसर मिला और आपने अपने कार्यकाल में पीड़ितों को हर संभव न्याय उपलब्ध कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है.


शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया


इस अवसर पर जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल ने कहा कि राजकीय सेवा में सेवानिवृत्त होना शाश्वत है लेकिन सेवा के दौरान हमारे द्वारा जो कार्य किए जाते हैं वह हमेशा याद रहते हैं इसलिए हमें अपनी सेवा के दौरान सदैव जनहित को सर्वोपरि रखते हुए कार्य करने की आवश्यकता है.


कार्यक्रम के प्रारंभ में आयोग के सदस्य यदुनाथ शर्मा द्वारा अतिथियों का शब्दों के माध्यम से स्वागत किया गया इस अवसर पर आयोग के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने कहा कि धौलपुर में कार्य करने के दौरान उन्हें घर जैसा वातावरण मिला जिससे उन्हें कार्य करने में काफी सहूलियत हुई धौलपुर के असीम स्नेह और प्रेम को वे सदैव अपने दिल में रखेंगे.


Reporter- Bhanu Sharma


घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान