Bari, Dholpur: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के डांग क्षेत्र में स्थित सोने का गुर्जा गांव से 27 अक्टूबर को एक महिला बाड़ी कस्बे के लिए दवाई लेने निकली थी, जिसे दो आरोपी बीच रास्ते में से बहला-फुसलाकर जंगल में ले गए. और 2 दिनों तक आरोपियों ने अलग-अलग स्थान पर ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में जब महिला घर नहीं पहुंची तो पति ने उसकी सभी जगह तलाश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाद में जब कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो सोने का गुर्जा थाने में पीड़ित पति ने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को डांग इलाके के कूदिन्ना के पास जंगल में स्थित एक मंदिर से बरामद कर लिया. महिला ने पुलिस को दिए बयानों में दोनों आरोपियों द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की बात कही. इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को खानपुर गांव के पास गजपुरा रोड से गिरफ्तार कर लिया. जिनसे मामले में पूछताछ की जा रही है.


बैठक को लेकर विधायक बोलीं- भाजपा को बैठक के लिए ब्लैक लिस्टेड यूनिवर्सिटी ही मिली


मामले की जांच कर रहे बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि दवाई लेने निकली महिला को रास्ते में दो आरोपी नन्हे भड़ाना और भारत भड़ाना मिले, जो महिला को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए. आरोपियों ने दो दिन तक जंगल में अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को लेकर 29 अक्टूबर को पीड़िता के पति ने सोने का गुर्जा थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी नेहने उर्फ अनार सिंह पुत्र बच्चू गुर्जर उम्र 22 साल निवासी बराहना थाना सोने का गुर्जा बाड़ी व भारत उर्फ भरत पुत्र बच्चू गुर्जर उम्र 25 साल निवासी बराहना थाना सोने का गुर्जा बाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया.


Reporter- Bhanu Sharma


अलवर में अवैध बजरी खनन करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार