बैठक को लेकर विधायक बोलीं- भाजपा को बैठक के लिए ब्लैक लिस्टेड यूनिवर्सिटी ही मिली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436681

बैठक को लेकर विधायक बोलीं- भाजपा को बैठक के लिए ब्लैक लिस्टेड यूनिवर्सिटी ही मिली

Jhunjhunu News: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले कार्यसमिति की बैठक के स्थान को लेकर मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने कहा कि दरअसल झुंझुनूं में बीजेपी को बैठक के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी. इसलिए ब्लैक लिस्टेड और फर्जी डिग्री बांटने वाली यूनिवर्सिटी को चुना गया है. 

बैठक को लेकर विधायक बोलीं- भाजपा को बैठक के लिए ब्लैक लिस्टेड यूनिवर्सिटी ही मिली

Jhunjhunu: झुंझुनूं में कल से शुरू होने वाली बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले कार्यसमिति की बैठक के स्थान को लेकर बखेड़ा हो गया है. दरअसल, यह बैठक चुड़ैला में स्थित जेजेटी यूनिवर्सिटी में हो रही है. इस यूनिवर्सिटी को लेकर ना केवल मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने सवाल खड़े किए हैं, बल्कि तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को झुंझुनूं में ब्लैक लिस्टेड यूनिवर्सिटी में ही बैठक करने को जगह मिली है.

अलवर में अवैध बजरी खनन करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने कहा कि दरअसल झुंझुनूं में बीजेपी को बैठक के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी. इसलिए ब्लैक लिस्टेड और फर्जी डिग्री बांटने वाली यूनिवर्सिटी को चुना गया है. वैसे भी यह यूनिवर्सिटी बीजेपी के राज में स्थापित है, इसलिए बीजेपी इसे अपनी ही यूनिवर्सिटी मानती है.

 राजस्थान के टोंक में शौच करने गई विवाहिता का अपहरण, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

जबकि असलियत यह है कि यूनिवर्सिटी को लेकर यूजीसी बोल चुकी है कि इसकी डिग्री मान्य नहीं है. उन्होंने कहा कि इस ब्लैक लिस्टेडट और फर्जी डिग्री देने वाली यूनिवर्सिटी में बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री बनने आ रहा है, पर जैसी जगह, वैसे ही परिणाम आएंगे. बता दें कि यूनिवर्सिटी से संबंधित ब्लड बैंक भी पिछले दिनों विवादों में रहा था. यहां के ब्लड बैंक से गलत तरीके से यूपी खून भेजा जा रहा था, जो पकड़ा गया. जिसकी जांच में ब्लड बैंक को दोषी माना गया था. लाइसेंस निलंबित किया गया था. वहीं, राजस्थान सरकार ने भी इस यूनिवर्सिटी के डिग्री-डिप्लोमा को लेकर आमजन से सावचेत रहने की अपील कर चुकी है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news