Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने वाले चलाए जा रहे अभियान के तहत बचन सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धौलपुर और मनीष कुमार आरपीएस वृत्तधिकारी वृत्त बाडी हाल कार्यवाहक वृत्ताधिकारी वृत्त समरथुरा के निकटतम सुपरविजन में पुलिस थाना सरमथुरा द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Baseri: तेज रफ्तार पिकअप ने टेंपो को मारी जोरदार टक्कर, सवारियों में मची चीख-पुकार


थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा उ.नि. के नेतृत्व में पुलिस थाना सरमथुरा पर टीम गठित कर सडक दुर्घटनाओं में कमी लाने बावत चलाए जा रहे अभियान के तहत एनएच 11वीं पर खरेर नदी पर सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए वाहन चैकिंग और यातायात नियमों की अनुपालना बावत अभियान चलाकर बिना हैलमेट पहने 20 दुपहिया वाहन चालकों के चालान कर 16300 रुपए प्रशमन राशि और बिना सीट बेल्ट वाहन चलाने पर 22 चौपहिया वाहन चालकों के चालान कर 14000 रुपए प्रशमन राशि और एमवी एक्ट की अन्य धाराओं में नौ कार्रवाई में चालान कर 2800 रुपए प्रशमन राशि और एमबी एक्ट के तहत कुल 51 चालान कर कुल 33100 रुपए प्रशमन राशि वसूल की गई.


साथ ही इसी दौरान वहां से गुजरने वाले आम नागरिक, वाहन चालक और सवारियों से समझाईस की गई कि यातायात के नियमों की पालना करें, ताकि आपका अमूल्य जीवन बचाया जा सके और सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं में किसी की जान नहीं जाए और सड़क दुर्घटनाओं में भी कमी लाई जा सके और भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, एएसआई परषोत्तम शर्मा, कांस्टेबल रामबृज, जसवंत सिंह, अभिषेक, चालक सुरेंद्र शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.


Reporter: Bhanu Sharma


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..


Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?