Baseri: धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने पति और जेठ के खिलाफ नाबालिग बेटी को अधेड़ को बेचे जाने का मामला दर्ज कराया है. दर्ज कराए गए मामले में आरोपी अधेड़ के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म का भी आरोप लगाया गया है. मामला 6 माह से अधिक पुराना बताया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने कोर्ट इस्तगासा के जरिए मुकदमा दर्ज कराया है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को उसके पति और दो जेठों ने बेटी और उसकी मर्जी के खिलाफ लेकर बेच दिया. महिला ने अधेड़ के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है. पॉस्को कोर्ट के निर्देश पर सैंपऊ थाने में महिला के पति और दोनों जेठों सहित अधेड़ के खिलाफ दुष्कर्म और खरीद-फरोख्त का मामला दर्ज किया गया है. 


नाबालिग की मां द्वारा दर्ज कराए गए मामले में नाबालिग के पिता और दोनों ताऊ के साथ दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इस्तगासा के जरिए दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि नाबालिग की मां का करीब 1 वर्ष पूर्व उसके पति से विवाद हो गया था, जिसके बाद से महिला अपने बेटे को लेकर पीहर चली गई, जबकि महिला की 16 वर्ष की बेटी उसके पिता के पास रह गई. मामले में बताया गया है कि 3 मई को महिला के पति और दोनों जेठ ने मिलकर उसकी 16 साल की बेटी को 40 साल के युवक को 4 लाख रुपए में बेच दिया, जिसके नाबालिग को खरीदने वाले 40 साल के युवक ने लगातार दुष्कर्म किया. 


साथ ही दुष्कर्म की वारदात में आरोपी युवक की मां ने भी उसका साथ दिया. नाबालिग की मां ने मामले में आरोप लगाया है कि करीब ढाई माह पूर्व उसकी बहन की मौत हो गई. मौसी की मौत के गम में शामिल होने आई नाबालिग ने ढाई माह पूर्व मां को सारी आपबीती बता दी. घटना से डरी सहमी नाबालिग से आपबीती सुनने के बाद पीड़िता की मां ने थाने में पति, जेठ और आरोपी पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि पोस्को कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मामले में शामिल आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी.


Reporter: Bhanu Sharma


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा