Dungarpur News: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने माडा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के केम्प का अवलोकन किया.


राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज डूंगरपुर दौरे पर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं शहर के नवा महादेव मंदिर में स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू, पोछा और दिवार पर नारा लेखन का आगाज किया. इधर प्रभारी अरुण जोशी ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं करने के भी आरोप लगाए.


नवा महादेव मंदिर में लगाए झाड़ू- पोछा



अपने दौरे के तहत भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह पहले डूंगरपुर सर्किट हाउस पहुंचे. सर्किट हाउस में सांसद कनकमल कटारा, जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या, पूर्व मंत्री सुशील कटारा, सभापति अमृत कलासुआ समेत भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.


इसके बाद वे माडा पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में पहुंचे. जहां उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए ग्रामीण लोगो को उनका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने के लिए कहा. शिविर में लाभार्थी लोगो से भी बात की ओर आसपास के लोगो को भी इन योजनाओं की जानकारी देने प्रेरित किया.


ये भी पढ़ें- जयपुर ग्रेटर के बजट में डिप्टी मेयर ने ही सौम्या गुर्जर को घेरा, दोनों के बीच चले जमकर शब्दबाण

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह शहर के नया महादेव मंदिर पहुंचे. मंदिर में पूजा अर्चना की ओर खुशहाली की कामना की गई. इसके बाद अरुण सिंह ने सफाई अभियान की शुरुआत करते हुए हाथो में पोछा लिया और बाल्टी में डुबोया. सांसद कनकमल ने पोंछा निचोड़ा और फिर पोछा किया. इसके बाद मंदिर परिसर में ही आगे की तरफ खाली पड़ी जमीन पर झाड़ियां ओर कचरा पड़ा देख वे गए.


हाथो में झाड़ू उठाया और सफाई में जुट गए. भाजपा नेताओं ने झाड़ू लगाया। पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया. पक्षीघर में चुग्गा दिया. इसके बाद रामरोटी की दीवार पर कमल के फूल के साथ नारा लेखन किया. अरुण सिंह ने कहा की पूर्ववर्ती गहलोत सरकार ने केंद्र की योजनाओं को रोकने का प्रयास किया, लेकिन अब प्रदेश में भजनलाल सरकार है.


केंद्र की सभी योजनाओं का लाभ लोगो को दिया जाए इसके लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर लग रहे है. इसमें हाथों हाथ लोगों को राहत दी जा रही है. वहीं अरुण सिंह ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा.