Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के दरा खंडा गांव में एनिकट में डूबने से 2 साल के बच्चे और उसकी मां की मौत हो गई. महिला एनिकट पर कपडे़ धोने गई थी. इस दौरान 2 साल का बच्चा अचानक एनिकट में गिर गया था, उसे बचाने के चक्कर में मां ने भी एनिकट में छलांग लगा दी थी. इस दौरान दोनों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के दरा खंडा गांव निवासी वाली पत्नी डायालाल परमार गांव के एनिकट में कपडे़ धोने गई थी. इस दौरान महिला और उसके साथ उसका दो साल का बेटा मोहित परमार भी साथ था. एनिकट पर वाली कपडे धो रही थी, इस दौरान खेलते-खेलते उसका बेटा मोहित अचानक पानी से भरे एनिकट में गिर गई. 


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो


2 साल के बेटे को डूबता देख उसकी मां वाली ने भी उसे बचाने के लिए एनिकट में छलांग लगा दी. वहीं एनिकट पर मौजूद एक लड़की ने दौड़कर घटना की जानकारी वाली के परिजनों को दी. सूचना पर परिजन और ग्रामीण दौड़कर एनिकट पर पहुंचे, लेकिन तब तक मां और बेटे दोंनो की डूबने से मौत हो चुकी थी. 


ग्रामीणों ने दोनों के शव को एनिकट से बाहर निकाला. वहीं दोवडा थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर दोवडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतका वाली के एक बड़ी बेटी है और वाली की मौत के बाद उसकी बेटी के सिर से मां का साया उठ गया है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़