Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दो नदी पुल के पास एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद डंपर चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है, वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि टाडी ओबरी निवासी 50 वर्षीय कोदर पुत्र मनजी कोटेड ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कोदर कोटेड ने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा जीवतराम कोटेड अपनी बाइक पर डूंगरपुर शहर से अपने घर लौट रहा था. 


इस दौरान डूंगरपुर-खेरवाड़ा मार्ग पर दो नदी पुल के पास सामने की तरफ से तेज गति से आ रहे डंपर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में जीवतराम कोटेड को गंभीर चोट आई, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद डंपर चालक अपने डंपर को छोड़कर फरार हो गया. वहीं वहां से गुजर रहे लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. 


यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान


लोगों ने जानकारी सदर थाना पुलिस को दी, सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने मौके पर पड़ी बाइक और डंपर को जब्त किया और मामले की सूचना मृतक जीवतराम कोटेड के परिजनों को दी है. सूचना पर मृतक के परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार


Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला


राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल


'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत