Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रताप नगर एक रिहायशी घर में चोरी का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो घर के सभी लोग जब अपने रिश्तेदार से मिलने गए थे. उसी दौरान चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया है और हजारों का सामान चुरा ले गए हैं. वहीं, 4 घंटे बाद जब परिवार के लोग लौटे तो घर में खुले दरवाजे, टूटी अलमारियां और तिजोरी देख चौंक गए. चोर घर से महंगा कैमरा, कैश और चांदी के सिक्के चुराकर ले गए हैं. घर में लगे सीसीटीवी में 2 चोर दिखाई दे रहे हैं. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिश्तेदारों से मिलने गया था परिवार 
मामले के अनुसार प्रताप नगर कॉलोनी निवासी अंशु द्विवेदी और उनका परिवार शनिवार शाम करीब 6 बजे अपने रिश्तेदार से मिलने शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में गए थे. रिश्तेदारों से मिलकर रात करीब 10 बजे वे वापस अपने घर लौटे. घर का मेन दरवाजा खुला पड़ा था. घर में जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था. 


टूटी पड़ी थीं अलमारियां
अलमारियां और तिजोरिया टूटी पड़ी थीं. जिन्हे कटर से काटा गया था. चोरों ने घर के किचन के पीछे की जाली, वायरगोज ओर कांच को तोड़ दिया था. इसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में 2 चोर दिखाई दे रहे हैं. 


टोपी के साथ मुंह पर बांध रखा है कपड़ा
चोर ने टोपी के साथ मुंह पर कपड़ा बांध रखा है. चोर घर से 60 हजार का महंगा कैमरा, 2 चांदी के सिक्के, 2500 कैश और चिल्लर चुराकर ले गए. वहीं, चोरों के हाथ कोई कीमती सामान जेवरात हाथ नहीं लगे. घटना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस सीसीटीवी से चोरों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़ेंः जिले की मोखेरी ग्राम पंचायत के 3 सरपंच, विकास कार्य के नाम पर हो रही लीपापोती


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!