Dungarpur News: डूंगरपुर जिला के सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल गांव में एनिकट में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मृत युवक एनिकट में नहाने के लिए गया था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच की शुरुआत भी कर दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गहराई में चले जाने से हुई मौत 
सदर थाना पुलिस के अनुसार हकरा पुत्र पासा कोटेड निवासी पाल देवल फला कोलरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उनका 18 वर्षीय बेटा लोकेश कोटेड गांव के बेन एनिकट में नहाने गया था. इस दौरान वह एनिकट की गहराई में चले जाने से डूब गया. देर तक तक जब बेटा वापस घर नहीं आया, तो मां ने उसे फोन किया. लेकिन बेटे ने फोन भी नहीं उठाया.


ये भी पढ़ेंः एक श्राप और तबाह हो गया था 300 सालों से आबाद ये किला, अब है आत्माओं का डेरा


बेटे को तलाशते हुए एनिकट पहुंची मां
बेटे के फोन नहीं उठाने पर मां आशा उसे तलाशते हुए एनिकट पहुंची. जहां बेटे के कपड़े और चप्पल एनिकट के बाहर ही पड़े हुए थे. इसके बाद मां ने गांव के लोगों को बुलाया. गांव के कुछ युवाओं ने एनिकट में तलाशी ली और बेटे लोकेश के शव को बाहर निकाला गया. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.


ये भी पढ़ेंः Dungarpur: विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम में हुआ 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान का आगाज


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!