Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस ने चित्रेटी घाटी में अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की मंशा से वाहनों पर पथराव व पथराव में एक बालिका के गंभीर घायल होने के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं दो बाल अपचारियों को डिटेन किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लूट की मंशा से बदमाशों ने कार पर किया पथराव 
डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि 3 जुलाई को लीलवासा निवासी घनश्याम पुत्र नारायण पंचाल ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 3 जुलाई को उसकी भतीजी माही पंचाल के बीमार होने पर उसे कार में लेकर घर से निकले थे. इस दौरान रात करीब 11.20 पर चित्रेटी घाटी पहुंचे तो बाइक पर चार युवक खड़े थे और उनके हाथो में पत्थर थे. उन्होंने हमारी कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार नहीं रोकने पर बदमाशों ने पथराव शुरू कर दिया. पथराव में माही के मुंह पर पत्थर लगे, जिससे वह गंभीर घायल हो गई. इसके बाद जैसे-तैसे वहां से निकले. वहीं, बदमाशों ने इसके बाद पीछे आ रहे अन्य वाहनों पर भी पथराव किया. 


आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस 
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की. पुलिस ने मामले में चित्रेटी निवासी मुकेश पुत्र देवीलाल अहारी और भंडारिया निवासी साहिल पुत्र बबला बरंडा को हिरासत में लिया. वहीं, उनके साथ दो बाल अपचारियों को डिटेन किया. पूछताछ में आरोपियों ने लूट की मंशा से पथराव की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, जिस पर पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें-बारिश का बहाव नहीं झेल पाई सीवरेज लाइन, विद्याधर नगर के वार्ड-37 में धंसी सड़क