'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 32 साल के कार्तिक को आया था हार्ट अटैक, इस बीमारी का हो गए हैं शिकार
Advertisement
trendingNow12393502

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 32 साल के कार्तिक को आया था हार्ट अटैक, इस बीमारी का हो गए हैं शिकार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में कार्तिक का रोल निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान ने बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक भी हो चुका है. इतना ही नहीं वो फैटी लिवर के शिकार भी हैं.

 

मोहसिन खान

Mohsin Khan Heart Attack: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका का रोल मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने प्ले किया था. इस शो में मोहसिन और शिवांगी जोशी की जोड़ी लोगों को खूब रास आई थी. लेकिन शो से ब्रेक लेने के बाद मोहसिन कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए. वहीं अब एक्टर ने शो से ब्रेक लेने के पीछे की वजह का खुलासा किया है. ये वजह ऐसी है जिसे जानकर आपको झटका लग सकता है.

आया था माइल्ड हार्ट अटैक
मोहसिन खान ने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि उन्होंने सेहत की वजह से टीवी शोज से ब्रेक लिया था. एक्टर ने कहा- 'उन्होंने कहा डेढ़ साल का ब्रेक लेने का फैसला किया था लेकिन इसे बाद में बढ़ा दिया क्योंकि फैटी लीवर हो गया था.यहां तक कि बीते साल माइल्ड हार्ट अटैक भी आया था.'

 

इस तारीख से शुरू हो सकता है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो'! पहले गेस्ट का भी हो गया खुलासा

अस्पताल में हुए थे एडमिट
एक्टर ने आगे कहा कि 'उन्होंने इसके बारे में किसी को बताया नहीं था. कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती भी हो गए थे. जब हार्ट अटैक आया तो 2-3 दिन अस्पताल में रहे. इस वजह से इम्यूनिटी कमजोर हो गई थी. जिस वजह से जल्दी-जल्दी बीमार हो जाता था. लेकिन अब ठीक हूं.'

 

'तारक मेहता...' के जेठालाल का नाम सुनते ही बबीता जी का मूड हो गया ऑफ, बोलीं- कभी तो रहने दो

 

नॉन ऐल्कोहॉलिक फैटी लीवर था
मोहसिन खाने ने कहा कि 'वो नॉन ऐल्कोहॉलिक फैटी लिव का शिकार हो गए थे. ये बिना ड्रिंक किए भी फैटी लिवर हो जाता है. इसलिए हमेशा अपने सोने और परफेक्ट खाने का ध्यान रखना चाहिए. आपको बता दें,' मोहसिन खान को पॉपुलैरिटी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक के रोल से मिली थी. इसके अलावा 'मेरी आशिकी तुम से ही'. 'निशा और उसके कजिन्स', 'लव बाय चांस' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं.

 

Trending news