Dungarpur: डूंगरपुर जिले के  कोतवाली थाना क्षेत्र में थाणा गांव के पास बीती रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई.  युवक मौसी को मिलने के बाद देर रात को वापस घर जाने निकला था. आज सुबह यानी बुधवार को उसका शव सड़क किनारे झाड़ियों में मिला. जबकि बाइक रोड के दूसरी तरफ गिरी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोसेरे भाई मनीष पाटीदार ने बताया उसकी मौसी का बेटा 18 वर्षीय अश्विन पटेल पुत्र धनपाल पटेल निवासी बिलड़ी कल मंगलवार रात करीब साढ़े 8.30 बजे कनबा उसके जिम में आया था. जिम में मिलने के बाद दोनों मोसेरे भाई ओडा बड़ा अपने घर चले गए. मौसी को मिलने के बाद रात 11 बजे अश्विन वापस अपने घर जाने के लिए बाइक लेकर अकेला निकल गया.



ज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी


इधर ओडा से करीब 8 किमी दूर जाते ही थाणा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की अश्विन उछलकर सड़क के साइड में झाड़ियों में जाकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि बाइक दूसरी तरफ जाकर गिरी.
 
लोगों ने झाड़ियों में पड़ा देख पुलिस को बताया


अश्विन घायल होने की वजह से उठ नहीं पाया और रातभर तड़पता रहा. आज बुधवार सुबह सड़क से आने जाने वाले लोगों ने झाड़ियों में पड़ा देखकर कोतवाली थाना पुलिस और लोगों को सूचना दी. अश्विन की मौत हो चुकी थी. मनीष ने अपने मोसेरे भाई अश्विन की पहचान की. इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. मृतक अश्विन शहर के एक निजी कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है. वही उसके एक छोटा भाई भी है. उसके पिता दमन में नोकरी करते है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 


ये भी पढ़ें-


गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण


1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर


विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल