Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने कल पगार गांव के पास चलती बस पर बियर की बोतल फेंकने और हादसे में दो लोगों के घायल होने के मामले में दो बदमाशों को आज गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक स्पोर्ट्स बाइक भी जब्त की है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया कि कल शाम को एक निजी बस साबला से अहमदाबाद की ओर जा रही थी. इस दौरान पगारा गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की मंशा से बस को रुकवाने का प्रयास किया. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: साली को जीजा के साथ बितानी थी रातें, पति की गर्दन काट बना दिया टॉयलेट


वहीं, बस नहीं रोकने पर बदमाशों ने बस पर बियर की बोतल फेंकी थी. इस दौरान बस के सामने का शीशा टूटने से बस चालक व एक यात्री घायल हो गए थे. बस चालक कालू मीणा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. 


इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पारडा चौबीसा निवासी प्रदीप पुत्र बाबूलाल परमार और डाबेला फला मालवा निवासी हरीश पुत्र लीलाराम परमार को आज गिरफ्तार कर लिया है.  


यह भी पढ़ेंः Kota Crime News: बदला लेने के लिए दोस्तों ने दोस्त में घोपा चाकू, मौके से हुई फरार


दोनों आरोपियों ने बस में सवारियों से लूटपाट के इरादे से बीयर की बोतल फेंकने की बात कबूल कर ली है. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एक स्पोर्ट्स बाइक को भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!