Rajasthan Crime: साली को जीजा के साथ बितानी थी रातें, पति की गर्दन काट बना दिया टॉयलेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2411842

Rajasthan Crime: साली को जीजा के साथ बितानी थी रातें, पति की गर्दन काट बना दिया टॉयलेट

Banswara Crime News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में साली ने जीजा ने मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद शव को दफना उस पर टॉयलेट बना दिया. 

Rajasthan Crime

Banswara Crime News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसके शव को घर के अंदर गड्डे में गाड़ा और उसके ऊपर टॉयलेट बना दिया. फिर पुलिस में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी और इसके बाद जीजा के साथ अय्याशी करने लगी. 

जानकारी के अनुसार, महिला के नाम परम है और उसके जीजा का नाम धनपाल था. दोनों के बीच अवैध संबंध थे. इसी के चलते दोनों ने मिलकर पति अरविंद की हत्या कर डाली. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में IMD ने 29 जिलों में भारी बारिश का जारी किया अलर्ट

दरअसल, बांसवाड़ा के सल्लापोट थाना इलाके में पुलिस को एक सुनील नामक युवक का शव मिला, जिसकी पहचान के लिए पुलिस ने सज्जनगढ़ क्षेत्र में रहने वाली उसकी बुआ परम को बुलाया था. इसके बाद उसका जीजा धनपाल भी आया. 

जब महिला पुलिस स्टेशन पहुंची तो पुलिस को याद आया कि यह वही महिला है, जिसने कुछ दिन पहले अपने पति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. वहीं, पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो परम रोने लगी और बोली उसने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति अरंविद की हत्या कर डाली. वहीं, अब इस मामले में पुलिस टॉयलेट तोड़कर अरविंद के शव को बाहर निकालने के लिए तैयारी में जुटी. फिलहाल इस वारदात में पुलिस ने जीजा और परम को गिरफ्तार कर लिया है

जानकारी के मुताबिक, सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में परम देवी अपने पति अरविंद के साथ रहती थी, जिसके अपने जीजा धनपाल के साथ अवैध संबंध थे. वहीं, ये बात एक दिन पति को पता चल गई, जिसके बाद वह दोनों के मिलने पर रोक टोक लगाने लगा. इसके चलते परम देवी और जीजा धनपाल ने मिलकर अरविंद की गर्दन काट दी. इसके बाद उसके शव को घर में ही गटर के लिए खोदे गए गड्डे में दफना दिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गांव, जहां मां का दूध पीने के बाद दूल्हा चढ़ता है घोड़ी

फिर थाने जाकर परम ने पति अरविंद की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इधर पुलिस उसके पति की तलाश कर रही थी और उधर परम देवी अपने जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news