Kota Crime News: बदला लेने के लिए दोस्तों ने दोस्त में घोपा चाकू, मौके से हुई फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2411752

Kota Crime News: बदला लेने के लिए दोस्तों ने दोस्त में घोपा चाकू, मौके से हुई फरार

Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में बदला लेने की नीयत से युवक पर उसके ही दोस्तों ने चाकू से हमले किए. घटना के समय युवक के अन्य दोस्तों ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन. 

 

Kota News

Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में गाड़ी को कट लगाने को लेकर दोस्तों में कहासुनी हो गई. इसके बाद बदला लेने की नीयत से युवक पर उसके ही दोस्तों ने चाकू से हमले किए. घटना में उसकी मौत हो गई.

शहर के भीमगंजमंडी थाना इलाके की खेड़ली फाटक में 21 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर उसके ही दोस्तों ने चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के समय युवक के अन्य दोस्तों ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन वह उसे बचा नहीं सके. मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गांव, जहां मां का दूध पीने के बाद दूल्हा चढ़ता है घोड़ी

भीमगंजमंडी थाना अधिकारी रामकिशन गोदारा का कहना है कि घटनाक्रम रविवार रात 12 बजे के आसपास की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन आरोपी तब तक मौके फरार हो गए थे. 

घटना में खेड़ली फाटक बालाजी टाउन निवासी 21 वर्षीय निखिल अग्रवाल की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अमन, मुकेश केवट, मोनू नागर सहित 5 युवकों के खिलाफ हत्या का नामजद प्रकरण दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में IMD ने 29 जिलों में भारी बारिश का जारी किया अलर्ट

कहासुनी के बाद बदला लेने के लिए किया हमला 
सीआई रामकिशन गोदारा ने बताया कि गाड़ी को कट लगाने यानी रोडरेज के सामान्य मामले से निखिल की उसके दोस्तों के साथ कहासुनी हुई थी. इसका बदला लेने की नीयत से बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने निखिल पर खेड़ली फाटक चौराहे के नजदीक चाकू से हमला किया. 

घटना में निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. मामले की पड़ताल की जा रही है. \

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News   हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news