Chaurasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा गांव में अपने रुपये लेने गए युवक पर बाप-बेटे द्वारा जमकर मारपीट करते हुए जानलेवा हमला का मामला सामने आया है. पीड़ित ने धम्बोला थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से खिलाड़ी लाल बैरवा ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने से हैं खफा..


डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के पीठ कस्बे निवासी हितेश पुत्र सुखलाल कलाल ने बताया कि सीमलवाडा निवासी आलम पुत्र कलंदर खान और उसका बेटा बासिद खान वीसी का काम करते हैं. उसने बताया कि उसकी दो वीसी परिपक्व हो गई थी, जिसकी राशि करीब 25 लाख रुपये होती है . हितेश दोनों बाप-बेटे से अपनी राशि की मांग कर रहा था, लेकिन दोनों बाप-बेटे टालमटोल कर रहे थे. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan: राजस्थान में राम राज्य की स्थापना करनी है, नामांकन के दौरान बोलीं विद्याधरनगर प्रत्याशी दीया कुमारी


इधर, आज आलम व बासिद ने पैसे देने के बहाने हितेश को सीमलवाडा में अपनी दुकान पर बुलाया, जिस पर हितेश बाप-बेटे के पास अपने रुपये लेने गया तो आलम व बासिद ने अपनी दुकान में उसके साथ जमकर मारपीट की और उस पर जानलेवा हमला किया. हमले में घायल पीड़ित हितेश ने धम्बोला थाने में रिपोर्ट दी है. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..