कांग्रेस को बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से खिलाड़ी लाल बैरवा ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने से हैं खफा..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939576

कांग्रेस को बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से खिलाड़ी लाल बैरवा ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने से हैं खफा..

Khiladi Lal Bairwa resigns:  राजस्थान कांग्रेस ने जहां एक ओर कल चौथी और पांचवी सूची जारी की, तो वहीं आज टिकट न मिलने से खफा दावेदारों का दर्द दिखने लगा. अभी बड़ी खबर ये है कि विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा राजस्थान एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही हाईकमान को भी इस्तीफा भेजा है.

 

फाइल फोटो.

Khiladi Lal Bairwa resigns: टिकट कटा तो खुद पद से आउट हो गए. जी हां ऐसा ही कुछ बड़ा झटका दिया है, विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने. आपको बता दें कि खिलाड़ी लाल बैरवा का इस्तीफा चर्चा का विषय बन रहा है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव अपने सबाब में हैं. ऐसे में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है, बैरवा के रूप में. जानकारों कि मानें तो कल कांग्रेस ने अपनी चौथी और पांचवी सूची जारी की थी, लेकिन उस सूची में खिलाड़ी लाल बैरवा का नाम नहीं था. जिसके बाद आज गुरूवार को बैरवा ने बड़ा कदम उठाया है. राजस्थान एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

पता चलना चाहिए..

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को इस्तीफा भेजा है. बसेड़ी से टिकट कटने पर इस्तीफा दिया है. इस्तीफे को लेकर मीडिया को संबोधित करके खिलाड़ी लाल बैरवा ने अपनी बात भी रखी है. बैरवा ने कहा कि हाईकमान को पता चलना चाहिए. मेरा टिकट क्यों काटा गया है.

 

सच को किया उजागर

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि राजस्थान राजस्थान एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष पद से खिलाड़ी लाल बैरवा का इस्तीफा उनकी व्यथा, और पीड़ा को स्पष्ट करता है. सच उजागर कर दिया है. इससे ये साबित होता है कि कांग्रेस में दलित, भाई-बहनों की कोई सुनवाई नहीं है. उनसे जमकर भेदभाव किया जाता है. वोट के लिए सगा बनाकर ठगा गया है. खुद को चुनावी भाषणों में हीरो दिखाने के लिए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Rajasthan Congress 4rth 5th list: जैसलमेर सीट पर कांग्रेस का भरोसा रूपाराम पर बरकरार, क्या फिर से बनेंगे विधायक?

 

Trending news