Dungarpur Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के नेगाला गांव में बीती रात फूड प्वाइजनिंग की घटना हुई है. पुरानी छाछ पीने से हुई फूड प्वाइजनिंग के बाद दादी और पोती की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अंतिम संस्कार भी किया 
वहीं परिवार के 4 अन्य गंभीर रूप से बीमार है जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं स्वास्थ्य विभाग ने गांव में मेडिकल टीम भी भेज दी है. इधर परिवार ने शुक्रवार सुबह पुलिस और प्रशासन को सूचना दिए बिना मृतक दादी और पोती का अंतिम संस्कार भी कर दिया.



घर पर ही सार संभाल 
मामले के अनुसार नेगाला निवासी 45 वर्षीय मणिलाल पुत्र देवेंग अहारी ने बीती रात परिवार सहित अपने घर पर खाना खाया था. उसके साथ छाछ ली थी. खाना खाने के कुछ देर बाद परिवार के लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी, जिस पर आसपास के लोग मणिलाल के घर आए और उनकी घर पर ही सार संभाल की. 



फूड प्वाइजनिंग से बीमार
लेकिन देर रात मणिलाल की 8 वर्षीय पुत्री सोनल और 75 वर्षीय दादी देव पत्नी देवा अहारी की मौत हो गई. इसके बाद शुक्रवार सुबह परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर मृतक दादी देव और पोती सोनम का अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद फूड प्वाइजनिंग से बीमार परिवार के अन्य लोगों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया. 



बीमारी का अस्पताल में इलाज
बीमारी के अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सा विभाग को मामले की भनक लगी और मणिलाल के 15 वर्षीय पुत्र हिमांशु, पत्नी लक्ष्मी और 18 वर्षीय हिना पुत्री धनजी का इलाज शुरू कर दिया साथ ही गांव में मेडिकल टीम भी भेज दी. फिलहाल बीमारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां पर उनकी तबीयत सामान्य बताई जा रही है.



यह भी पढ़ें: चांदीपुरा वायरस की दस्तक ! 1 बच्ची समेत 2 संदिग्ध, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट