Dungarpur: डूंगरपुर जिले में विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर जिलेभर में कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है. इसी के तहत डूंगरपुर नगरपरिषद ने भी विश्व आदिवासी दिवस मनाया. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया और सभापति अमृतलाल कलासुआ सहित पार्षदों ने मांडवा स्थित कालीबाई पेनोरमा पर शहीद वीर बाला कालीबाई की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर आदिवासी शहीदों को याद किया .'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कालीबाई पेनोरमा पर कार्यक्रम आयोजित 


विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर नगरपरिषद की ओर से मांडवा स्थित कालीबाई पेनोरमा पर कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस दौरान  भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया और सभापति अमृतलाल कलासुआ सहित पार्षदों ने मांडवा स्थित कालीबाई पेनोरमा पर शहीद वीर बाला कालीबाई की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर आजादी के लिए बलिदान देने वाले वीर आदिवासी शहीदों को याद किया. इस मौके पर सभापति अमृतलाल कलासुआ ने आजादी के लिए शहीद हुए आदिवासियों के बलिदान और शहादत पर अपने विचार व्यक्त किये.


उन्होंने कहा की बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम पर आजादी के लिए 1500 आदिवासियों ने अपनी जान न्योछावर कर दी. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया ने भी वीर आदिवासियों के बलिदान को नमन किया. वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार के सुशासन मॉडल पर निशाना साधने के साथ राहुल गांधी के मानगढ़ दौरे पर भी जमकर निशाना साधा.



उन्होंने कहा की कांग्रेस ने 70 साल तक देश में राज किया राजस्थान में भी उनकी सरकारें रही लेकिन मानगढ़ धाम की कभी याद नहीं आई. वहीं अब वोटों की राजनीति के चलते कांग्रेस को मानगढ़ याद आ रहा है लेकिन प्रदेश की जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है.


ये भी पढ़ें- 


देसी नुस्खा:शिलाजीत बढ़ा देगा स्पर्म काउंट के साथ मर्दानगी, जानिए सेवन का तरीका


ये हो सकते हैं ios 17 में खास फीचर्स, जल्द होने जा रहा है इंतजार खत्म 


इन 9 टिप्स को अपनाकर पत्नी रख सकती हैं पति को खुश,क्लेश होगा खत्म


राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई