Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के ओडा गांव में दसवीं कक्षा के छात्र ने अपने ही घर में फासी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां खेतों में गई थी 
बिछीवाड़ा  पुलिस के अनुसार ओडा निवासी शांता खराड़ी सुबह खेतो में गई हुई थी . साढ़े 11 बजे जब वापस लौटी तो घर का दरवाजा बंद था.शांता दरवाजा खोलकर भीतर गई तो उसका बेटा 17 वर्षीय अजय पुत्र बाबूलाल खराड़ी छत पर साड़ी के फंदे से लटका हुआ था.शांता ने बेटे को फंदे से उतारा तो उसकी सांसे चल रही थी. शांता ने पड़ोसियों की मदद से अजय को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचाया जहा उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. इधर सुचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.इधर मृतक के पिता बाहर काम करते है . पिता के आने के बाद कल शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.  पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


इसे भी पढ़ें: फुलेरा से BJP प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने भरा पर्चा, लोगों का उमड़ा जन सैलाब


 मासूस ने ऐसा कदम क्यु उठाया?
जानकारी अनुसार गांव ओडा का17 वर्षीय अजय अपनी मां के साथ गांव में रहता था. उसके पिता बाहर रहकर अपने परिवार का पालन- पोषण करते और उसकी मां गांव में खेती बाड़ी देखती थी. इस घटना के बाद अजय की मां का बुरा हाल है. उनको समझ नहीे आ रहा का उनके बेटे के साथ ऐसा कैसे हो गया.उनके घर का एकलौता चीराग अब इस दुनिया में नहीं रहा. 
पुलिस भी समझ नहीं पा रही की एक मासूस ने ऐसा कदम क्यु उठाया? पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव के पोस्टमार्टम के लिए उसके पिता का इंतजार है. 


इसे भी पढ़ें: CM गहलोत का ED की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर तंज, कहा- निकाली जा रही है राजनीतिक दुश्मनी