Jaipur: फुलेरा से BJP प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने भरा पर्चा, लोगों का उमड़ा जन सैलाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945016

Jaipur: फुलेरा से BJP प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने भरा पर्चा, लोगों का उमड़ा जन सैलाब

Jaipur news: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आज फुलेरा में गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. दरअसल ,फुलेरा विधानसभा क्षेत्र से आज भाजपा के प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने नामांकन भरा.

Rajasthan election 2023

Jaipur news:  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आज फुलेरा में गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. दरअसल ,फुलेरा विधानसभा क्षेत्र से आज भाजपा के प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने नामांकन भरा. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भी फुलेरा पहुंचे और मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार गैंगरेप और महिला उत्पीड़न में नंबर वन सरकार रही ऐसे में इस बार भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से जीत दिलाकर गहलोत सरकार को उखाड़ फेके.

जीत दिलाकर विधानसभा में भेजने की अपील
 वही अरुण सिंह ने जहां फुलेरा से भाजपा प्रत्याशी निर्मल कुमावत को भारी मतों से जीत दिलाकर विधानसभा में भेजने की अपील की. वही प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने भी सांभरलेक रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र पेश किया। वही निर्मल कुमावत के नामांकन में फुलेरा विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में जन सैलाब उमड़ा.

इसे भी  पढ़ें: अशोक गहलोत के करीबी मंत्री का टिकट कटा, सचिन पायलट समर्थक को टिकट

चौथी बार लगातार भरोसा जताया 
भाजपा ने लगातार चौथी बार निर्मल कुमावत पर भरोसा जताया है और अपना  प्रत्याशी  बनाया है. पिछली बार चुनाव में भाजपा प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के विद्याधर सिंह को 932 मतों से हराया था. निर्मल कुमावत को 73 हजार 330 वहीं विद्याधर सिंह को 72 हजार 398 मत मिले थे.सन् 2008 से लगातार निर्मल कुमावत यहां से जीतते आ रहीं है. 2013 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर निर्मल कुमावतने 84722 वोट हासिल कर जीत दर्ज की थी तो वहीं  प्रतिद्वंदी को 24297 मतों के अंतर से हराया था और  दूसरा स्थान 60425 वोटों के साथ बजरंग को मिला.
 नामांकन के दौरान अरुण सिंह जमकर निशाना साधा.नामांकन में क्षेत्र से हजारों की संख्या में जन सैलाब उमड़ा . कार्यकर्ताओं और सपर्थकों ने जनकर नारेबाजी की. 

इसे भी पढ़ें: बसपा ने 43 प्रत्याशियों की सूची जारी, जानिए जोधपुर से किसे मिला टिकट

Trending news