Aspur News: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के करवा खास में बीती रात मकर सक्रांति पर गिड़ा खेल रहें युवकों ने रास्ते में जा रहे युवक से चंदा मांगा. युवक के चंदा देने से मना करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट कर उसके सिर पर लठ से वार कर उसकी हत्या कर दी.घटना के बाद हमलावर युवा मौके से फरार हो गए.  वहीं घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया. वहीं दोपहर को 20 लाख रूपये मौताणा तय होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस के अनुसार करवा खास में रात को कुछ युवा मकर सक्रांति को लेकर गिड़ा खेल रहे थे. रात में 38 वर्षीय मानिया बाइक लेकर पारडा ईटीवार से अपने घर पर जा रहा था, तभी रास्ते में गिड़ा खेल रहे युवकों ने मानिया से चंदे के रूप में 100 रुपए  मांगे. मानिया के पैसे देने से मना करने पर युवाओं ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. 


 मारपीट के दौरान वहीं एक युवक ने अचानक मानिया के पीछे से उसके सिर पर लठ से हमला कर दिया. जिससे मानिया के सर से खून निकलने लगा, खून देखते ही  आरोपी घायल मानिया को छोड़कर मौके से फरार हो गए.  वहीं मौजूद ग्रामीणों ने घायल  मानिया को आसपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को आसपुर अस्पताल की मोर्चरी शिफ्ट करवाया . सात ही मानिया के परिजनों को इसकी मौत की खबर दी. 


 सुबह परिजन अस्पताल की  मोर्चरी में एकत्रित हुए और मौताणा की मांग पर अड़ गए . वहीं पुलिस परिजनों से समझाइश करती रही. वहीं  आरोपी पक्ष से 20 लाख रूपये मौताणा तय होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए.इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया.  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है .
4 बच्चों कि सिर से उठा पिता का साया
मानीया मजदूरी का काम करता था. उसके तीन बेटी और एक बेटा है. उसकी मौत के बाद अब इन चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. परिवार में मातम पसरा हुआ है.


Reporter: Akhilesh Sharma


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...