डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर शिशोद गांव के पास सड़क किनारे खड़े एक बुजुर्ग को रॉन्ग साइड आकर एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई.वहीं हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया. वहीं चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रॉन्ग साइड से एक ट्रक तेज रफ्तार से आया


डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि बोखला निवासी जयन्तिलाल पुत्र थावरा कलाल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसका 55 वर्षीय भाई बंशीलाल कलाल रात को करीब 10 बजे एनएच -48 पर शिशोद बस स्टैंड के पास खड़े थे. इस दौरान रॉन्ग साइड से एक ट्रक तेज रफ्तार से आया और उन्हें टक्कर मार दी. वहीं आगे जाकर ट्रक पलट गया. हादसे में बंशीलाल की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक फरार हो गया.


 लोगों की भीड़ जमा


घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर आज पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


बता दें कि डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि बोखला निवासी जयन्तिलाल पुत्र थावरा कलाल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसका 55 वर्षीय भाई बंशीलाल कलाल रात को करीब 10 बजे एनएच -48 पर शिशोद बस स्टैंड के पास खड़े थे. इस दौरान हादसा हुआ.


ये भी पढ़ें-


तांबे का पानी पीते समय ना करें ये गलती, बन जाएगा जहर


साइटिका और नसों के दर्द से मिलेगा गारंटी छुटकारा!ये है फ्री इलाज


Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश


1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर