Aspur: डूंगरपुर में पुलिस सुस्त और चोर चुस्त नजर आ रहे है. चोरों ने बीती रात जिले के दोवडा थाना क्षेत्र में वस्सी पंचायत को अपना निशाना बनाया. चोर पंचायत के ताले तोड़कर अंदर घुसे और पंचायत में रखी 8 सोलर बैटरी, 1 इन्वर्टर और 1 बैटरी चोरी करके ले गए. इधर सरपंच की रिपोर्ट पर दोवडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरों के हौसले बुलंद


डूंगरपुर में दिन पर दिन चोरी की घटनाएं थमने का नाम ले रही है. आए दिन चोर दुकानों, मंदिरों और घरों को निशाना बना रहे है. इसी कड़ी में डूंगरपुर के दोवडा थाना क्षेत्र में वस्सी खास पंचायत को चोरों ने बीती रात अपना निशाना बनाया है. जिले की दोवडा पंचायत समिति के खास पंचायत की सरपंच ऊषा देवी पत्नी हरिदेव कटारा ने चोरी की रिपोर्ट दी है.


पुलिस को दी सूचना


उन्होंने बताया कि कल सोमवार शाम को पंचायत भवन से झंडा उतारने के बाद घर गए, पंचायत पर ताले लगाए थे. आज मंगलवार सुबह वस्सी पाल पंचायत के सरपंच वासुदेव कटारा उनकी पंचायत पहुंचे. वहां पहुँचने पर देखा की वस्सी खास पंचायत के गेट खुले थे, जिस पर पंचायत जाकर देखा तो ताले टूटे हुए थे. वही पंचायत के अंदर से सौर ऊर्जा की 8 बैटरी,1 इन्वर्टर और उसकी बैटरी चोरी हो चुकी है.


यह भी पढ़ें: लूट व मारपीट में घायल युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा


सरपंच ने घटना की सूचना दोवडा थाना पुलिस को दी. दोवडा से हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार, कांस्टेबल रमण कुमार मौके पर पहुंचे. साथ ही चोरी की वारदात की जानकारी ली, इसके बाद पुलिस ने सरपंच की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma 


डूंगरपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें: दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ


CM का बीजेपी दफ्तर में पैसे पहुंचाने वाले बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- गहलोत मांगें माफी