Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के कनबा गांव में बीती रात चोरों ने कष्टभंजन हनुमान मंदिर को अपना निशाना बनाया है. मंदिर के दरवाजे नही टूटने पर चोर दरवाजे के ऊपर सेंधमारी कर मंदिर के अंदर से लाखों रुपये के चोरी के आभूषण चुराकर ले गए. चोरी की वारदात कनबा पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनबा कष्टभंजन हनुमान मंदिर के पुजारी मगनलाल ने बताया कि कल रात को सवा 8 बजे मंदिर बंद करके गए थे. वहीं, आज सुबह जब मंदिर पहुंचे तो मंदिर के मुख्य दरवाजे के साथ अन्य दरवाजों के कुंदे टूटे हुए थे. मुख्य दरवाजे के ऊपर मार्बल को तोड़कर एक बड़ा सुराग किया हुआ था. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गांव, जहां शादी में की जाती है प्राइवेट पार्ट की आरती


मंदिर में अंदर जाकर देखा तो हनुमान जी के लाखों के आभूषण गायब थे. चोर हनुमान जी का चांदी का छत्र, चांदी के कड़े, चांदी की छड़ी, चांदी की मूर्ति, चांदी की चरण पादुकाएं और चांदी के बर्तन चुरा ले गए. चोरी हुए आभूषणों की कीमत लाखो में बताई जा रही है. 


घटना की सूचना पुजारी ने मंदिर से 100 मीटर दूर स्थित कनबा पुलिस चौकी को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं, पुजारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर, मंदिर से महज 100 मीटर की दूरी पर मंदिर को निशाना बनाए जाने पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. ग्रामीणों ने वारदात का जल्द खुलासा करने की मांग की है. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां दूल्हा-दुल्हन से पहले दोनों समधनों की करवाई जाती है शादी!


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!