Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के झोथरी गांव के पास डूंगरपुर से गुजरात जाने वाली रोडवेज बस पर बाइक सवार बदमाशों ने पथराव कर दिया. पथराव में बस का शीशा फूट गया, लेकिन गनीमत रही की किसी को चोट नहीं आई. बस चालक ने थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की डामोर साहेब भाई पुत्र सोमा भाई निवासी संतरामपुर बुगड़ थाना महीसागर गुजरात ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में डामोर साहेब भाई ने बताया की कल दिवाली के दिन गुजरात रोडवेज की बस लेकर डूंगरपुर डिपो से निकले थे. झोथरी बस स्टैंड के पास जाते ही सामने सीमलवाड़ा की ओर से आ रही बाइक सवार बदमाशों ने पथराव कर दिया. बदमाशों के हाथो में पत्थर थे, जिन्होंने चलती बाइक से ही पथराव किया. इससे बस के आगे का शीशा फूट गया. अचानक हुए पथराव से बस में बैठी सवारिया भी घबरा गई. 


साथ ही वहीं ड्राइवर ने मौके पर ही बस रोक दी, लेकिन बदमाश बाइक लेकर भाग गए. हालांकि गनीमत रही की पथराव में बस में बैठी किसी भी सवारी को चोंट नहीं आई और कोई हादसा नहीं हुआ. घटना की सूचना पर चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया मौके पर पहुंची घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बदमाशो के खिलाफ केस दर्ज लिया है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है, जिससे बदमाशों की पहचान कर पकड़ने के प्रयास कर रही है, लेकिन आये दिन हो रही घटनाओं से पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं.


Reporter: Akhilesh Sharma


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..