डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर की गोकुलधाम सोसाइटी में अल सुबह अज्ञात बदमाश निर्माणधीन मकान से डेढ़ लाख रुपए की केबल चुराकर ले गए. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार शहर के गोकुलधाम सोसाइटी में राजेश डेंडू अपने निर्माणधीन मकान बीती रात में ताला लगाकर अपने पुश्तैनी  मकान में सोने के लिए चले गए थे. सुबह जब मकान में काम करने के लिए मजदूर पहुंचे तो फिटिंग की हुई सभी केबल्स कटी हुई थी और बॉक्स में रखे हुई बड़ी मात्रा में केबल भी गायब थी. 


साथ ही जहां से केबल खींची जा सकती थी, वहां से खींचकर निकाल ली और अपने साथ ले गए. सुबह जब राजेश डेंडू चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो करीब डेढ़ लाख रुपए की केबल मौके से गायब थी. इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी.


साथ ही घर के सामने पड़ोसी के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो बदमाश सुबह करीब 5:30 बजे घर में दाखिल होते हुए दिखाई दिए और 6:00 बजे निकलते हुए नजर आए . पीड़ित राजेश डेंडू ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.


ये भी पढ़ें- 


Rajasthan Chunav Voting 2023: राजस्थान में रिकॉर्ड 75.45 प्रतिशत हुए मतदान,यहां पढ़ें पूरा अपडेट,वोटिंग में महिलाएं रहीं पुरुषों से आगे


एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी... जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया