एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी... जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1979845

एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी... जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भाटड़ा राता घाटा जंगल में प्रेमी युगल का शव मिलने के मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है. दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम सम्बन्ध था. लेकिन आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी... जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भाटड़ा राता घाटा जंगल में प्रेमी युगल का शव मिलने के मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है. दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम सम्बन्ध था. लेकिन आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने की गैंजी पुलिस चौकी के इंचार्ज छतरसिंह ने बताया की उटिया के सरपंच ने पुलिस को सूचना दी थी की भाटड़ा राता घाटा जंगल में एक पेड़ पर एक ही फंदे से प्रेमी युगल के शव लटके हुए है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती की पहचान दुधेली का भाटड़ा निवासी 17 वर्षीय विमला कटारा और युवक की पहचान रंगेला निवासी 18 वर्षीय राजेश के रूप में की.  

पुलिस ने दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दी. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. वही परिजनों की मौजूदगी में शवों को नीचे उतरवाया. वहीं शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों ने बताया कि 25 नवम्बर की सुबह से दोनों घर से गायब थे. जिनकी परिजन तलाश भी कर रहे थे. लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. वहीं परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किये. हालांकि आत्महत्या के कारणों खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Election News: सादुलपुर में शांतिपूर्ण हुआ मतदान, जानें कितना रहा मतदान प्रतिशत

Rajasthan Election: सुजानगढ़ में BJP कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध, फर्जी वोट डालने और समय से पहले गेट बंद करने का लगाया आरोप

Trending news