Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने बीती रात राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक कंटेनर को जब्त किया है. पुलिस ने कंटेनर से 50 लाख कीमत की शराब बरामद की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लास्टिक के कट्टों की आड़ में शराब की तस्करी की जा रही थी. वहीं, कंटेनर चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. वहीं, पुलिस चालक की तलाश कर रही है. 


यह भी पढे़ं- काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष


डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की बीती रात को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एनएच 48 से रतनपुर बॉर्डर होकर एक कंटेनर से अवैध शराब की तस्करी हो रही है. मुखबिर के जरिये मिली सूचना पर रतनपुर चौकी पुलिस की ओर से राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों को तलाशी शुरू की गई. इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक आईसर कंटेनर  उदयपुर की ओर से आते हुए नजर आया, जिसे रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर नाकेबंदी से कुछ दूरी पर कंटेनर को छोड़कर भाग गया. 


इधर पुलिस की टीम ने जब कंटेनर को खोलकर देखा तो प्लास्टिक कट्टो के अंदर शराब की पेटियां भरी हुई थी. पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए चौकी पर रखवाया. कंटेनर में पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब भरी मिली. शराब को उतरकर गिनती की गई तो उसमें से अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांड के 575 कार्टून बरामद हुए हैं. 


पुलिस ने दी यह जानकारी
थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि पकड़ी शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपये है. शराब को पंजाब से तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. जबकि गुजरात में शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध है. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया है. वही मामले में शराब तस्करों की तलाश कर रही है.


Reporter- Akhilesh Sharma


 


डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान


यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख


यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव