Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के गामडा चारनिया गांव में नीम के पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतक की पहचान भासोर निवासी युवक कमलेश डामोर के रूप में की है. गामडा चारनिया गांव मृतक का ससुराल है और कमलेश कल अपने घर से बनकोडा जाने का कहकर निकला था, उसके बाद से घर नहीं लौटा था. पुलिस ने मृतक का शव सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गामडा चारनिया गांव में लोगों ने नीम के पेड़ से अज्ञात युवक का शव लटका हुआ देखा था. लटके हुए शव को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने मामले की सूचना सागवाड़ा थाना पुलिस को दी है. 


सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लोगों की मदद से नीचे उतरवाया. इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्तगी भासोर निवासी 35 वर्षीय कमलेश पुत्र कला डामोर के रूप में की है. गामडा चारनिया गांव मृतक का ससुराल है. शव की पहचान होने पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. 


यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप


परिजनों ने बताया कि कमलेश मुम्बई में काम करता है और नवरात्रि में घर पर आया था और इसके बाद वापस नहीं गया. वहीं कमलेश कल बनकोडा जाने के लिए घर से निकला हुआ है और रात तक वापस नहीं लौटा था. वहीं आज सुबह उसका शव उसके ससुराल गामडा चारनिया में पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया है. वहीं मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के 5 बच्चे है, जिसमें चार लड़कियां और एक लड़का है. कमलेश की मौत के बाद उसके पांच बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.


Reporter: Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात


Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप


पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा