Dungarpur News: डूंगरपुर जिला मुख्यालय स्थित वीकेबी गर्ल्स हॉस्टल में कल रात को अज्ञात 3 बदमाश घुस गए थे.  घटना के बाद आज सुबह डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा गर्ल्स होस्टल पहुंचे और छात्राओं से घटना की जानकारी ली. इस मौके पर विधायक ने घटना को लेकर प्रशासन व सरकार की लापरवाही बताया और जल्द बदमाशो की गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना देने की चेतावनी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्ल्स हॉस्टल में घुसे बदमाश


जानकारी के अनुसार रविवार रात को वीकेबी गर्ल्स हॉस्टल में तीन बार अज्ञात बदमाश घुस गए थे. सहमी छात्राओं ने घटना की शिकायत प्रशासन से की थी, जिसके बाद वार्डन को हटा दिया गया है. वही एसपी मोनिका सैन के निर्देश कर हॉस्टल में आरएसी की महिला गार्ड तैनात कर दी गई है.


विधायक गणेश घोगरा हॉस्टल पहुंचे


वहीं मामले की जानकारी आने पर डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा भी आज हॉस्टल पहुंचे. उन्होंने हॉस्टल की छात्राओं से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. वार्डन को हॉस्टल में रात को नहीं ठहरने को लेकर फटकार भी लगाई. छात्राओं ने बताया कि पास में ही एक खंडहर है, जहां बदमाश जुटे रहते है और आए दिन परेशान करते हैं. ऐसे में खंडहर को गिराने की मांग भी छात्राओं ने की.


विधायक ने पुलिस से बात की


विधायक गणेश घोघरा ने हॉस्टल से ही कलेक्टर को फोन लगाया और हॉस्टल की सुरक्षा कड़ी करने सहित पास ही बने खंडहर हो तत्काल गिराने की बात कही. इधर मीडिया से बात करते हुए विधायक गणेश घोघरा ने इसे विभागीय और प्रशासन की बड़ी सुरक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही बताया है. उन्होंने जिला प्रशासन और सरकार पर बेटियों की सुरक्षा को लेकर जमकर निशाना साधा, साथ ही उन्होंने जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने पर होस्टल के बाहर धरने पर की चेतावनी दी है.



 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!