Entertainment News: इंडियन टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन निया शर्मा का नाम लेते ही उनके फैंस की धड़कनें तेज हो जाती हैं तो वहीं, उनकी फोटोज-वीडियोज आग की तरह इंटरनेट पर तहलका मचाने लगती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज से लोगों के दिलों में हलचल मचाने वाली निया शर्मा ने एक बार फिर से ऐसी बोल्ड फोटोज शेयर कर दी हैं कि लोगों के होश उनके काबू में नहीं हैं.


यह भी पढ़ें- शादीशुदा दीदी के जेठ को ही दिल दे बैठी 16 साल की लड़की, सबने रोका तो कर डाला यह कांड


जी हां, टेलीविजन की दुनिया की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा अपनी बोल्डनेस से आए दिन इंटरनेट का पारा सातवें आसमान पर पहुंचाती नजर आती हैं. कई बार उनकी रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही बोल्ड अवतार दिखाकर फैंस के दिलों का चैन छीन लिया है.


दरअसल, निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉवेल लपेटकर 2 फोटोज शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में निया बेहद हॉट लग रही हैं. यह फोटो खासकर उनके बालों के लिए है. निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि नेचुरली मेरे बाल सीधे हैं इसलिए मैं ज्यादातर समय कर्ल के साथ जाना चुनती हूं.



निया का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. शेयर होते ही इन पर 57,573 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इनपर खूब कमेंट कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें-OMG: गलती से न फेंकें कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप, उर्फी जावेद बना लेंगी इसकी ड्रेस