Akshay Kumar and Rekha Bold Video: वैसे तो बॉलीवुड में कई हीरोइनें मौजूद हैं लेकिन जब-जब एक्ट्रेस रेखा की बात आती है तब-तब लोगों के दिल धड़क उठते हैं. 68 साल की उम्र में भी रेखा अपनी खूबसूरती से 30-32 साल की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. आज भी रेखा की खूबसूरती देख अच्छे-अच्छे पिघल जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं एक जमाने में बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस रेखा का नाम भी कई सितारों के साथ जुड़ चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक समय ऐसा था, जब रेखा को उनके बिंदासपन को लेकर जाना जाता था. वह बिंदास अंदाज को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में छाई रहती थी लेकिन कुछ समय बाद ही देखा कोई बात का एहसास हो गया था कि उनके स्टेटमेंट को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जाता है. बताया जाता है कि इसके बाद एक्ट्रेस रेखा जो भी बात करती थी, संभल कर बात करती थी. 


यह भी पढे़ं-रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने


यह बात भी आपने कभी ना कभी तो सुनी ही होगी कि अमिताभ बच्चन और रेखा का कभी अफेयर रहा था. दोनों की प्रेम कहानी ने खूब चर्चाएं भी बटोरी थी लेकिन कुछ बातों के चलते दोनों को अलग होना पड़ा. सोशल मीडिया की खबरों के मुताबिक, अमिताभ का प्यार भुलाने के लिए एक्ट्रेस रेखा ने कई शादियां की लेकिन फिर भी वह उन्हें भूल नहीं पाई. वहीं, बात जब रेखा की फिल्मों की आती है तो फैंस ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा है. 


यह भी पढे़ं-क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे


अक्षय पर आ गया था रेखा का दिल
रेखा ने अपनी कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड और सिजलिंग सीन दिए हैं. साल 1996 में जब 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' फिल्म आई तो रेखा अक्षय कुमार के साथ बोल्ड सीन्स को लेकर के काफी चर्चाओं में रही थी. कहा तो यह भी जाता है कि शूटिंग के समय रेखा की नजरें अक्षय कुमार पर ही टिकी रहती थीं. फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस रेखा का दिल अपने आप से 13 साल छोटे अक्षय कुमार पर आ गया था. शूटिंग के समय बस ज्यादातर समय अक्षय के साथ बिताती थी और उनके लिए खाना लेकर भी घर से आती थी. इस बीच दोनों के अफेयर की अफवाहों से मीडिया पटा पड़ा रहता था.


रवीना टंडन हुईं नाराज
खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार और रेखा के बीच एक बोल्ड सॉन्ग भी शूट किया गया था, जिसने उनके अफेयर की चर्चाओं को और ज्यादा हवा दे दी थी. बता दें कि खिलाड़ियों का खिलाड़ी शूटिंग फिल्म के दौरान ही अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट कर रहे थे. वहीं, जब फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ अक्षय की नज़दीकियां बढ़ीं तो रवीना टंडन ने इस पर आपत्ति जाहिर की थी.



रवीना-रेखा की हुई थी बहस
मीडिया रिपोर्ट में चली खबरों के मुताबिक एक बार रेखा और रवीना टंडन की बहस भी हो गई थी और रवीना ने रेखा को अच्छे से दूर रहने की हिदायत दी थी हालांकि रवीना टंडन का रिश्ता भी अक्षय कुमार के साथ ज्यादा दिन नहीं टिक पाया था और दोनों इस फिल्म के बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए थे. आज हम आपको उसी फिल्म का एक सीन दिखाने जा रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार और रेखा के बीच के बोल्ड सीन देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे.


यह भी पढे़ं- दहेज में दूल्हे राजा ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने सबके सामने ही चप्पलों से की पिटाई


यह भी पढे़ं-क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे


यह भी पढे़ं-न घोड़ी-न बैंडबाजा, बाराती भी घर से खाकर आए खाना, राजस्थान में छा गई कोटा की अनोखी शादी