दहेज में दूल्हे राजा ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने सबके सामने ही चप्पलों से की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1705605

दहेज में दूल्हे राजा ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने सबके सामने ही चप्पलों से की पिटाई

Dulhe Ka Video: दूल्हे का कहना था कि अगर उसे दहेज में यह चीज नहीं दी जाती है तो वह दुल्हन को साथ लेकर नहीं जाएगा लेकिन इसके बाद जो उसके साथ कांड हुआ है, वह देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं.

दहेज में दूल्हे राजा ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने सबके सामने ही चप्पलों से की पिटाई

Dulhe Ka Video: एक जमाना था, जब हमारे भारत देश में शादी-ब्याह में खूब सारा दहेज मांगा और दिया जाता था. समय बढ़ने के साथ-साथ आजकल लोग दहेज प्रथा के प्रति जागरूक हो रहे हैं और इसे ना देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक दूल्हे राजा ने सबके सामने अपने ससुर से दहेज में ऐसी चीज की मांग कर दी कि ससुर ने उसकी वहीं पर चप्पलों से पिटाई करनी शुरू कर दी.

जी हां, दूल्हे का कहना था कि अगर उसे दहेज में यह चीज नहीं दी जाती है तो वह दुल्हन को साथ लेकर नहीं जाएगा लेकिन इसके बाद जो उसके साथ कांड हुआ है, वह देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं.

यह भी पढे़ं- नहीं देखा होगा इतना खतरनाक चुम्मा, जहरीले कोबरा को पकड़कर शख्स ने किया कारनामा

दूल्हे ने दिखाए नखरे 
जब यह वीडियो आप देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि शादी की लगभग सारी रस्में पूरी हो चुकी हैं और परिवार अपनी लाडली बेटी को विदा करने की तैयारी कर रहा है. दुल्हन को डोली में बिठाने से पहले ही दूल्हे राजा ने ड्रामा शुरु कर दिया. लालची दूल्हे राजा ने दुल्हन को घर ले जाने के लिए अपने ससुराल वालों से बाइक की डिमांड कर दी हालांकि दुल्हन की तरफ के लोगों ने उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना लेकिन इसके बाद दुल्हन के पिता ने जो कदम उठाया, वह देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

दुल्हन के पिता ने दूल्हे को पीटा 
वीडियो के अगले ही फ्रेम में आप देखेंगे कि दूल्हे की डिमांड से दुल्हन के पिता को ऐसा गुस्सा आता है कि वह अपनी चप्पलें निकालकर दूल्हे को पीटना शुरू कर देते हैं. यह नजारा बेहद ही हैरान कर देने वाला है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि दुल्हन का पिता कहते हैं कि वह खेत बेचकर उसे बाइक देंगे लेकिन इसके बाद उसकी इतनी धुलाई करते हैं कि दूल्हे राजा बाइक की डिमांड ही भूल जाता है. यहां तक कि दूल्हे को रोना आ जाता है और वह खुद को छोड़ देने की गुहार लगाने लगता है. इतना ही नहीं, वह कहता है कि वह दुल्हन को साथ भी ले जाएगा. 

यह भी पढे़ं- शादी वाले दिन होने लगी झमाझम बारिश, बारातियों ने गद्दे तानकर खाया खाना पर दावत न छोड़ी

ससुर के द्वारा चप्पलों से पिटाई होने के बाद दूल्हे राजा को अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वह रोते हुए अपनी गलती मान लेता है. ससुर की मार से दहेज का भूत उतरने के बाद दूल्हे राजा अपनी दुल्हन को लेकर तुरंत घर निकल जाता है. दूल्हे की पिटाई का यह मजेदार वीडियो घर के क्लेश नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

यह भी पढे़ं- लड़की ने चुपके से छत पर किया ‘छलकता हमरो जवनियां’ गाने पर डांस, #Video देख मचल उठे लोग

यह भी पढे़ं- डांस करते समय दुपट्टा हटाकर मुस्कान बेबी ने लगा दी आग, हुस्न पर पागल हो गए लोग

Trending news