रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1707732

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

Sakshi Chopra Video: साक्षी चोपड़ा ने बेशर्मी की हर हद को पार कर दिया है. एक तरफ जहां हर कोई उर्फी जावेद के नाम से वाकिफ हो चुका है, वहीं उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड साक्षी चोपड़ा को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

Sakshi Chopra Video: रामानंद सागर का नाम तो आपने सुना ही होगा. जी हां, रामायण और श्री कृष्णा जैसे टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले जाने-माने निर्देशक रामानंद सागर की परपोती आजकल सोशल मीडिया में कहर मचाए हुए है. रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने इंटरनेट पर बोल्ड अदाओं से बवाल मचा रखा है. साक्षी चोपड़ा को देख कर कोई भूल कर भी नहीं कह सकता है कि वह रामानंद सागर की पोती हैं. 

साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस और कातिल अदाओं से उर्फी जावेद, मोनालिसा, शर्लिन चोपड़ा और नोरा फतेही तक को टक्कर दे रही हैं लेकिन इस बार साक्षी चोपड़ा ने बेशर्मी की हर हद को पार कर दिया है. एक तरफ जहां हर कोई उर्फी जावेद के नाम से वाकिफ हो चुका है, वहीं उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड साक्षी चोपड़ा को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

यह भी पढे़ं- सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

फैशनिस्टा क्वीन ऊर्फी जावेद की तरह ही साक्षी चोपड़ा ने इस बार ऐसे कपड़े पहन लिए हैं कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने पर आ गए हैं. बोल्डनेस के लिए मशहूर साक्षी चोपड़ा ने इस बार अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- पार्टनर के सोए रोमांस को जगा देते हैं ये बॉलीवुड गाने, एक बार जरूर सुनाएं

 

बोल्डनेस की सीमा पार
हाल ही में साक्षी चोपड़ा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उन पर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में साक्षी चोपड़ा ने बिल्कुल उर्फी जावेद के जैसे ही हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहन रखे हैं. साक्षी चोपड़ा ने अपनी वीडियो में बिकिनी पहन रखी है और लंबी बाल चोटी बना रखी है. उन्होंने अपने माथे पर बिंदी भी लगाई हुई है हालांकि साक्षी चोपड़ा की स्कर्ट पूरी तरह से जालीदार है, जिसमें उन्होंने अंदर क्या पहन रखा है, साफ नजर आ रहा है.

उर्फी भी पहन चुकी ऐसी ड्रेस
बता दें कि उसी जावेद जी हूबहू ऐसी ड्रेस पहन कर सुर्खियों में आ चुकी हैं. साक्षी चोपड़ा का यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस उन्हें उर्फी जावेद की बहन बर्फी जावेद के नाम से बुला रहे हैं. साक्षी चोपड़ा के इस बोल्ड वीडियो पर 62,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Trending news