Sapna Choudhary Video: हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने डांस का ऐसा जलवा चलाती हैं कि देखने वाले बस पागल होकर रह जाते हैं. यह बात तो आप जानते ही हैं कि सपना चौधरी के लटके-झटके और नागिन से बल खाती कमर पर लाखों लोग फिदा हैं. जहां कहीं भी सपना चौधरी का प्रोग्राम होता है, वहां पर हजारों की तादाद में लोग पहुंच जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी के स्टेज पर नाचता देख जवान तो क्या, बूढ़ों के दिल भी मचल जाते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो इंटरनेट पर आग लगाए रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर से उनका दमदार डांस वीडियो वायरल हो गया है. यह बात तो आप जानते ही हैं कि सपना चौधरी को उनके ठेठ देसी अंदाज के लिए पहचाना जाता है. सलवार सूट तो कभी लहंगा चोली पहनकर, सपना चौधरी जब-जब कातिलाना डांस करती हैं, तब तब लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं.


यह भी पढ़ें- गोरी नागोरी-सपना चौधरी से ज्यादा कातिल हैं कोमल रंगीली की अदाएं, ठुमके देख पगलाई पब्लिक


 


सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के ऐसे से डांस वीडियोज ही मौजूद हैं, जिनमें करोड़ों की संख्या में भी देखे जा चुके हैं. वहीं, तारीफ करने वालों की संख्या भी कम नहीं है. सपना चौधरी कुछ भी करती हैं, उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. फर्श से लेकर अर्श तक पहुंचने वाली सपना चौधरी का हर कोई दीवाना है. देश ही नहीं, विदेशों में भी उन्होंने अपनी तगड़ी पहचान बना ली है.


यह भी पढ़ें- डांसर मानवी की कातिल कमरिया देख लोग सपना चौधरी को भूले, बोले- कहां थी ये नखरीली छोरी


 


हाल ही में सपना चौधरी का गाना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया है. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने ही गाने इंग्लिश मीडियम पर कातिलाना ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के डांस को 99 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी किस तरह से हौले-हौले गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. ऑरेंज कलर का सूट और बालों में लंबी सी चोटी सपना चौधरी पर खूब जंच रही हैं. वहीं, उनके कातिलाना एक्सप्रेशंस लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं.