डांसर मानवी की कातिल कमरिया देख लोग सपना चौधरी को भूले, बोले- कहां थी ये नखरीली छोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1777880

डांसर मानवी की कातिल कमरिया देख लोग सपना चौधरी को भूले, बोले- कहां थी ये नखरीली छोरी

Manvi Dance Video: डांसर मानवी जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि मानवी का डांस देखकर आप सपना चौधरी के लटके झटके भूल जाएंगे. मानवी सपना चौधरी से भी बेहतर डांस करती हैं.

डांसर मानवी की कातिल कमरिया देख लोग सपना चौधरी को भूले, बोले- कहां थी ये नखरीली छोरी

Manvi Dance Video: यह बात तो आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड के अलावा अगर कोई डांस पसंद किया जाता है तो वह है हरियाणवी डांस. आजकल चारों ओर हरियाणवी डांस का जलवा छाया हुआ है. शादी ब्याह हो या कोई फैमिली फंक्शन, अगर हरियाणवी गानों पर डांस ना हो तो फंक्शन अधूरा अधूरा सा लगता है. वहीं जब बात हरियाणवी डांसर की आती है तो लोग सबसे पहले सपना चौधरी, रचना तिवारी को याद करते हैं लेकिन आज हम आपको उनसे भी दमदार नखरे और ठुमके दिखाने वाली डांसर मानवी के बारे में बताने जा रहे हैं.

खूबसूरती का पिटारा लिए हुए डांसर मानवी जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि मानवी का डांस देखकर आप सपना चौधरी के लटके झटके भूल जाएंगे. मानवी सपना चौधरी से भी बेहतर डांस करती हैं. आज के वीडियो में मानवी ने बहु काले की गाने पर इतना कातिलाना डांस किया है कि लोग कह रहे हैं कि सपना चौधरी तक फेल हो गई है.

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को बताया ऐसा सच, सुनते ही उसने छोड़ दिया और टूट गई शादी

पीले रंग के लहंगे में मानवी की अदाएं और लटके-झटके देखकर वहां मौजूद लोग पागल हो उठे हैं. हर कोई उनका डांस बस देखते ही जा रहा है. यह बात आपको तो पता ही है कि हर तरफ सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग है लेकिन इस वीडियो में जवाब हरियाणा की ही डांसर मानवी के लिए लोगों का क्रेज देखेंगे तो आप भी मानवी के दीवाने हो जाएंगे. इस वीडियो में मानवी ने अपने कातिलाना बदन को फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक किलर मूव्स किए हैं.

यह भी पढे़ं- टमाटरों की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने खड़े कर दिए 2-2 बॉडीगार्ड, अखिलेश यादव ने भी शेयर किया Video 

मानवी का डांस देखकर हर कोई पागल हुआ जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि हरियाणवी डांसर मानवी वहां मौजूद लोगों को एक से एक कातिल अदाएं दिखाकर इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं. मानवी का यह डांस जिसने भी देखा, हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है. गोरे चिट्टे बदन पर मानवी के पीले रंग के कपड़े उन्हें किसी फूल की तरह दर्शा रहे हैं. यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं-अनजान आंटी को गोद में उठाकर अंकल ने की ऐसी हरकतें, लोगों ने Video बनाकर किया Viral

यह भी पढे़ं- OMG: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, परिवारवालों ने धूमधाम से किया 'कुंवरदान'

यह भी पढे़ं- ड्रामेबाज निकला जहरीला सांप, करता है मरने की जबरदस्त एक्टिंग, Video देख खूब हंस रहे लोग

यह भी पढे़ं- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Trending news