नेहा मलिक ने इस अंदाज में खिंचवाई तस्वीरें, लोग बोले- ये कौन सा पोज है, पसंद नहीं आया

Neha Malik Bold Looks: वैसे तो बोल्ड भोजपुरी हीरोइन नेहा मालिक की हर तस्वीर और वीडियो पर सोशल मीडिया के लोग अपना प्यार बरसाना पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी, जिनको देखकर नेटिजेंस का सिर घूम गया. उन्होंने इन तस्वीरों पर ऐसे ऐसे कमेंट कर दिए कि खुद नेहा मलिक सोच रही होंगी कि उन्होंने ऐसी तस्वीरें क्यों शेयर की?

संध्या यादव Wed, 01 Mar 2023-1:12 pm,
1/5

बोल्ड अंदाजों से इंटरनेट पर सनसनी मचाती रहती

भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक आए दिन अपने बोल्ड अंदाजों से इंटरनेट पर सनसनी मचाती रहती हैं. बेशर्मी की सीमा को पार करते हुए कई बार तो वह ऐसी ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट पर हंगामा मच जाता है.

 

2/5

नेहा मलिक का ग्लैमरस अंदाज देखकर उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे

हाल ही में नेहा मलिक ने एक बार फिर से अपना बोल्ड फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया तो लोगों की रातों की नींद उड़ गई. नेहा मलिक का ग्लैमरस अंदाज देखकर उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी तारीफों से इंस्टाग्राम पोस्ट भर गई है.

 

3/5

एक से बढ़कर एक आग लगाने वाले पोज दिए

नेहा मलिक ने शेयर की गई इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक आग लगाने वाले पोज दिए हैं हालांकि उनके यह पोज इस बार फैंस को खास पसंद नहीं आए और उन्होंने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया एक यूजर ने तो कमेंट करके पूछ ही लिया कि आखिर यह कौन सा पोज है.

 

4/5

दिया शानदार कैप्शन

बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी तस्वीरों से फैंस के दोस्त उधर का ही दिए हैं वही साथी एक दमदार कैप्शन भी दिया है नेहा ने कैप्शन में लिखा है जो कुछ भी सोचे बस फोकस रहे और बेहतर होते रहें.

 

5/5

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती नेहा

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अदाकाराओं में से एक नेहा मलिक ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी दमदार तस्वीरें और वीडियोस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link