Jaipur: लड़कियों के ड्राइविंग स्टाइल के बारे में आपने सुना और देखा होगा. लड़कियों की ड्राइविंग के वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और नए-नए मीम्स बनते रहते हैं. इसी का एक नया वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़कियों की ड्राइविंग स्टाइल पर सवाल उठाते आए है. लोग उनकी स्कूटी या कार में बैठने में डरते हैं और कहते हैं कि हाथ शरीर तुड़वाने से अच्छा है कि पैदल ही चल लिया जाए. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक सर्वे में बताया गया है कि लड़कों के मुकाबले लड़कियों के कम एक्सिडेंट्स होते हैं.


यह भी पढ़ेंः देसी दारू पीकर नशे में आए 24 हाथी, टल्ली होने के बाद किया यह काम, वीडियो हुआ वायरल



क्या हुआ वीडियो में
इस वायरल वीडियो में लड़का एक बाइक पर सवार होता है और लड़की स्कूटी चला रही होती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का सड़क किनारे बाइक लेकर खड़ा था और किसी से बात कर रहा था. 


वहीं, एक लड़की स्कूटी पर सवार होतक आती है और पीछे से उसे टक्कर मार देते है. वहीं, लड़का अपने आप संभाल पाता उससे पहले ही लड़की उस पर हावी होकर सारी गलती लड़के की बता देती है. 


आगे वीडियो में देख सकते है कि लड़की को उसकी गलती बताता देख लड़का हैरान रह जाता है और उसे समझ नहीं आता है कि वह क्या कहे. वीडियो को videonation.teb के नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर की गई है. इसे वीडियो को देख हर कोई चौंक रहा है और कह रहे मारो मुझे मारो. यह वीडियो पर बना मीम्स देखने में इतना मजेदार है कि लोग इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.