देसी दारू पीकर नशे में आए 24 हाथी, टल्ली होने के बाद किया यह काम, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438641

देसी दारू पीकर नशे में आए 24 हाथी, टल्ली होने के बाद किया यह काम, वीडियो हुआ वायरल

Elephants Viral Video: वीडियो ओडिशा के जंगलों का है, जहां  24 हाथी महुआ वाली शराब पीकर कई घंटे गहरी नींद में सोते रहे. इधर, देखा तो सारे मटके फूटे पड़े थे और लोगों को तब समझ आया कि हाथियों ने नशीला पानी पी लिया है. 

देसी दारू पीकर नशे में आए 24 हाथी, टल्ली होने के बाद किया यह काम, वीडियो हुआ वायरल

Elephants Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. कभी शादी, कभी जानवर और न जाने क्या-क्या इंटरनेट पर चंद मिनटों में छा जाता है और आग की तरह फैल जाता है. इसी के चलते हाथियों का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो ओडिशा के जंगलों का है, जहां  24 हाथी महुआ वाली शराब पीकर कई घंटे गहरी नींद में सोते रहे. 

वहीं, जब लोग महुआ से शराब बनाने के लिए जंगल में आए, तो उन्होंने देखा कि हाथियों ने तो महुआ के फूलों वाला पानी पी लिया है और गहरी नींद में सो रहे हैं. इसी के चलते जब लोगों ने हाथियों को उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठे और टल्ली होकर सोते रहे. आखिरकार लोगों ने इन हाथियों को उठाने के लिए ड्रम बजाए और इन्हें उठाया. 

दरअसल, ओडिशा के शिलीपदा गांव के लोगों ने जंगलों में बड़े मटकों में महुआ के फूल पानी में भिगा रखे थे और इनसे शराब बनानी थी, लेकिन जब वह यहां शराब बनाने आए तो वह महुआ वाला पानी हाथी पी चुके थे और 24 हाथी वहां टल्ली होकर सो रहे थे. 

इधर, देखा तो सारे मटके फूटे पड़े थे और लोगों को तब समझ आया कि हाथियों ने नशीला पानी पी लिया है. लोगों ने हाथियों को उठाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं उठे. फिर हाथियों को उठाने के लिए ड्रम बजाए गए. इसके बाद हाथी उठे और नशे में घुत हाथी जंगल में अंदर चले गए. 

हालांकि फॉरेस्ट ऑफिसर का कहना है कि हाथी वहां सिर्फ आराम कर रहे थे. वहीं, गांववालों का कहना है कि उन्होंने फूटे हुए मटकों के पास हाथियों को नशे की हालत में सोते हुए ही देखा था. 

 

 

Trending news