Viral Video: कहीं पर राजस्थानी गाना बज रहा हो आर आपके पैर न थिरकें, ऐसा कैसे हो सकता है. राजस्थानी गानों की म्यूजिक और साउंड इतना ज्यादा खूबसूरत होता है कि कानों में पड़ते ही बस डांस करने को दिल मचल उठता है. फिल्मी दुनिया में भी राजस्थान से जुड़ी कई फिल्में और गानों को फिल्माया गया है. इनमें से एक बेहद ही पॉपुलर गाना है फिल्म बंटवारा का 'थारे वासते रे ढ़ोला नैंण म्हारे जागे रे'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वैसे तो यह गाना साल 1994 की फिल्म बंटवारा का है, लेकिन इसका म्यूजिक और बोल आज भी लोगों के जहन में बसे हैं. इस गाने पर तमाम लोग आज भी रील्स और वीडियोज बनाते हैं और इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं. 



कुछ ऐसा ही वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थान के बीकानेर जिले के एक कपल ने ऐसा गजब का वीडियो बनाया है कि देखने वाले दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



आज के वायरल वीडियो में आप बीकानेर के ऐसे कपल के देखेंगे, जिसे देखकर आप खुद कहेंगे कि टैलेंट उम्र का मोहताज नहीं होता है. बीकानेर के ताऊ और ताई ने 'थारे वासते रे ढ़ोला नैंण म्हारे जागे रे' गाने पर इतना बेहतरीन वीडियो बनाया है कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे हैं. वीडियो में ताई जहां एक जगह पर बैठ कर लिप सिंकिंग कर रही हैं तो वहीं, ताऊ ने राजस्थानी पगड़ी पहनकर बेहद ही प्यारा डांस करके सबका दिल जीत लिया है. 



वीडियो में बीकानेरी ताऊ और ताई की जोड़ी का यह दिलकश अंदाज किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला देगा. बीकानेरी कपल के इस प्यारे से वीडियो को लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है. वीडियो को singersarkar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लाखों लोग लािक कर चुके हैं, वहीं कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!