Dulhan Vidai Video: भारतीय शादियों में कन्यादान और विदाई ऐसा लम्हा होता है. जहां पर पूरे परिवार की आंखें भीग जाती हैं. इंसान कितना ही मजबूत दिल क्यों न हो, दुल्हन की विदाई के समय फफक-फफक कर रोने लगता है. परिवार वाले हों या फिर दोस्त, उसमें हर किसी के दिल रो रहे होते हैं लेकिन क्या कभी आप सोच सकते हैं कि इस इमोशनल पल में भी किसी को गुस्सा आ सकता है. अगर नहीं तो आज का यह वीडियो देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. आज का वीडियो एक दुल्हन की विदाई का है, जिसमें दुल्हन की दोस्त इतना बुरी तरीके से रोती है कि दुल्हन के रिश्तेदार भड़क उठे हैं. उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


यह भी पढ़ें- Video: स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग


सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की विदाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जो वीडियो शादी संपन्न होने के बाद दुल्हन की विदाई का है. दुल्हन काफी रो रही होती है. उसका पूरा परिवार भी रो रहा होता है लेकिन तभी एक लड़की अचानक से दुल्हन के पास कूदकर आती है और जोर-जोर से रोना-धोना शुरू कर देती है. यह देखते ही दुल्हन और ज्यादा इमोशनल हो जाती है और वह भी रोने लगती है लेकिन यह नजारा दुल्हन के रिश्तेदारों को बिल्कुल पसंद नहीं आता है. वह जोर-जोर से रोने वाली लड़की को खींचकर अलग कर देते हैं. हैरानी की हद तो तब आ जाती है, जब आप देखेंगे कि एक महिला जोर-जोर रोती लड़की को थप्पड़ मारने के लिए भी तैयार हो जाती है. 



वीडियो देखने से लगेगा कि आंटी उसको बस चांटा मारने वाली होते हैं. लोगों की हंसी निकली जा रही है. बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम के द गुश्ती नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया के लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक लड़की ने तो कमेंट करते हुए लिखा कि लड़की की शादी में इतना ज्यादा ड्रामा क्यों? मैं भी एक लड़की हूं लेकिन मुझे यह सब नहीं पसंद. एक अन्य ने लिखा कि यह काफी अच्छी एक्टिंग है. बॉलीवुड ध्यान रखो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दुल्हन की अरेंज मैरिज हुई है इसलिए वह जोर-जोर से रो रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


यह भी पढ़ें- सपेरा बने देवर के ऊपर नागिन बनकर टूट पड़ी 2-2 भाभियां, डांस देख मेहमानों के भी उड़े होश