सपेरा बने देवर के ऊपर नागिन बनकर टूट पड़ी 2-2 भाभियां, डांस देख मेहमानों के भी उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1607190

सपेरा बने देवर के ऊपर नागिन बनकर टूट पड़ी 2-2 भाभियां, डांस देख मेहमानों के भी उड़े होश

Bhabhi Nagin Dance: वीडियो में जिस तरीके से घूंघट में भाभियों ने नागिन डांस किया है, उसके बाद तो देवर भी खुद को सपेरा बनने से नहीं रोक पाया. तीनों ने मिलकर ऐसी महफिल सजाई कि देखने वाले बस देखते ही रह गए.

सपेरा बने देवर के ऊपर नागिन बनकर टूट पड़ी 2-2 भाभियां, डांस देख मेहमानों के भी उड़े होश

Bhabhi Nagin Dance: घर में शादी-ब्याह का फंक्शन हो और डांस की व्यवस्था ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है. जब तक शादियों में डांस का धमाल ना हो, तब तक शादियों में रौनक नहीं आती है. शादी में सबसे ज्यादा मजा नागिन डांस में आता है. शादी चाहे किसी गरीब घर की हो या फिर अमीर घर की, सभी में नागिन डांस तो मानो फिक्स ही रखा गया है.

परिवार के लोग जब तक नागिन के धुन पर डांस नहीं कर लेते तब तक मानो रौनक अधूरी रह जाती है लेकिन आज के वीडियो में आप नागिन डांस से जुड़ा ऐसा दमदार नजारा देखेंगे, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

जी हां, अब तक आपने नाग-नागिन के तमाम तरह के डांस वीडियोज देखे होंगे लेकिन हम आज आपके लिए नागिन भाभियों का डांस वीडियो लेकर आए हैं. वीडियो में जिस तरीके से घूंघट में भाभियों ने नागिन डांस किया है, उसके बाद तो देवर भी खुद को सपेरा बनने से नहीं रोक पाया. तीनों ने मिलकर ऐसी महफिल सजाई कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. मेहमानों के भी होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

दरअसल यह वायरल वीडियो हमार माटी नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर डांस का मंच तैयार है. आसपास खूब सारे मेहमान बैठे हुए हैं. वहीं कुछ लोग नागिन की धुन पर नाच रहे होते हैं. इनमें से एक शख्स ने सिर पर गमछा बांध रखा है. वह एक घूंघट काढ़े महिला के साथ नागिन धुन पर डांस कर ही रहा होता है कि तभी दूसरी महिला भी घूंघट में ही आ जाती है. कहा जा रहा है कि दोनों महिलाएं  युवक की भाभी हैं. इसके बाद तो देवर और भाभी को का जो नागिन डांस शुरू होता है, वह देखकर लोगों के हक्के बक्के छूटे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी डांसर रिमल के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, बार-बार Video देखने पर मजबूर हुए लोग

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी धमाल मचा रहा है. वीडियो किसी गांव के फंक्शन का लग रहा है. यहां पर कई सारी महिलाएं घूंघट काढ़े बैठी हुई हैं. डांस के मंच पर पहले से ही एक महिला और युवक नाच रहे होते हैं तभी दूसरी अन्य महिला आ जाती है. इसके बाद तीनों की तिकड़ी मिल कर ऐसा कमाल का डांस करती है कि स्टेप्स देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं. तीनों ने नागिन डांस करके सोशल मीडिया पर गर्दा मचा दिया है. तीनों डांस कर ही रहे होते हैं कि तभी एक हरी साड़ी वाली महिला कुर्सी से उठाकर एक अन्य युवक को भी डांस के मंच पर ले आती है.

इसके बाद चारों मिलकर ऐसा धमाकेदार नागिन डांस करते हैं कि देखने वालों को लगता ही नहीं है कि यह असली नाग नागिन हैं या फिर इंसान हैं. इनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और जमकर धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

यह भी पढ़ें- दुल्हन की सहेलियों की हरकत देख भड़क उठा दूल्हा, लोग बोले- जयमाला में ऐसा कैसे कर सकतीं

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने पार की बोल्डनेस की हद, टॉप सरकाकर खिंचवाए फोटोज

यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

Trending news