Viral Video: राजस्थानी संस्कृति, परंपराओं, आन-बान-शान वाला राज्य है. राजस्थानी भाषा हो, कल्चर हो, रहन-सहन या पहनावा, कुछ भी हो, सब कुछ पूरे भारत ही नहीं, दुनिया भर में पॉपुलर है. आज जमाना कितना ही मॉडर्न क्यों न हो गया हो, जब भी कोई राजस्थान जाता है तो उसे वहां की हर चीज में राजस्थानी संस्कृति और संस्कारों की झलक अवश्य दिखाई पड़ती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थान की हर बात निराली है. यहां के रहन-सहन, खान-पान और पहनावे का पूरा देश ही नहीं, बल्कि विश्व दीवाना है. राजस्थान की संस्कृति और शान के चलते ही यहां लोग खिंचे चले आते हैं. हर साल यहां करोड़ों लोग घूमने आते हैं. राजस्थानवासियों में भी टैलेंट की कमी नहीं है.


यह भी पढे़ं- 'जोधपुर की जयाप्रदा' के डांस पर फिदा हुए लोग, बोले- अंबानी को विदेशियों की जगह आपको बुलाना था



एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. 



राजस्थान में एक से बढ़कर एक कल्चरल डांसर हैं लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर दीपिका राव बारोठ के डांस का जलवा छाया हुआ है. दीपिका इतनी खूबसूरत हैं कि लोग इन्हें 'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से पॉपुलर कर रहे हैं. 


यह भी पढे़ं- Video: हरे रंग के लहंगे में 'जोधपुर की जयाप्रदा' ने ढा दिया कहर, लोग बोले- नजरें हटाना मुश्किल है


दीपिका राव बारोठ पारंपरिक लिबास में राजस्थानी डांस करके लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं. बेहद सुंदर सी दिखने वाली दीपिका जब राजस्थानी स्टाइल में डांस करती हैं तो लोगों की नजरें उनसे हट नहीं पाती हैं. 



वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी. आज के वायरल वीडियो में आपको उनका ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का लहंगा पहन रखा है. उन्हें देखकर किसी के भी मुंह से निकल सकता है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा की डुप्लीकेट हैं. 



इस वीडियो में दीपिका वाकई बेहद प्यारी लग रही हैं. वीडियो में दीपिका राजस्थानी गाने 'चिट्टा चोला' पर थिरक रही हैं. दीपिका के इस डांस को 37,758 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, लोग तारीफ भी खूब कर रहे हैं.