'जोधपुर की जयाप्रदा' के डांस पर फिदा हुए लोग, बोले- अंबानी को विदेशियों की जगह आपको बुलाना था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2273131

'जोधपुर की जयाप्रदा' के डांस पर फिदा हुए लोग, बोले- अंबानी को विदेशियों की जगह आपको बुलाना था

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आपको जोधपुर की जयाप्रदा के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ का डांस दिखाएंगे, जिसमें उन्होंने पारंपरिक लिबास में राजस्थान डांस करके लोगों के दिलों में आग लगा दी है. बेहद सुंदर सी दिखने वाली दीपिका जब राजस्थानी स्टाइल में डांस करती हैं तो लोगों क नजर उनसे हट नहीं पाती है. 

jodhpur ki jaya prada

Viral Video: राजस्थान की हर बात निराली है. यहां के रहन-सहन, खान-पान और पहनावे का पूरा देश ही नहीं, बल्कि विश्व दीवाना है. राजस्थान की संस्कृति और शान के चलते ही यहां लोग खिंचे चले आते हैं. हर साल यहां करोड़ों लोग घूमने आते हैं. राजस्थानवासियों में भी टैलेंट की कमी नहीं है.

राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

आज के वायरल वीडियो में आपको जोधपुर की जयाप्रदा के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ का डांस दिखाएंगे, जिसमें उन्होंने पारंपरिक लिबास में राजस्थान डांस करके लोगों के दिलों में आग लगा दी है. बेहद सुंदर सी दिखने वाली दीपिका जब राजस्थानी स्टाइल में डांस करती हैं तो लोगों क नजर उनसे हट नहीं पाती है. 

सोशल मीडिया पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, दीपिका राव बारोठ पारंपरिक राजस्थानी डांसर हैं और वह कल्चरल ईवेंट्स में परफॉर्म करने जाती हैं. दीपिका का स्टाइल और अदाएं देखकर लोग उन्हें 'जोधपुर की जयाप्रदा' कहने पर मजबूर हो जाते हैं. 

दीपिका के डांस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. पारंपरिक स्टाइल में उनका डांस इतना ज्यादा प्यारा होता है कि लोगों ने यह तक कह दिया है कि अंबानी जी को विदेशी लोगों को बजाय भारतीय संस्कृति को प्रमोट करना था और दीपिका राव को बुलाना था. 

Trending news